photo galleryचुनाव (Election)दिल्ली MCD इलेक्शन

MCD Election 2022: पृर्वी दिल्ली में बीजेपी चुनावी ऑफिस का उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व मेयर बिपिन बिहारी ने आज अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से करवाया

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election 2022) में विजयी होने के लिए सभी राजनैतिक पार्टी अपनी  पूरी ताकत लगा रही हैं। दिल्ली नगर निगम का ये चुनाव तीनों पार्टीयों, भारतीय जनता पार्टी(BJP),आम आदमी पार्टी(AAP) और  कांग्रेस(Congress) के लिए अहम है। भाजपा निगम में अपनी सत्ता बनाए रखने के लिए ताकत लगा रही वंही आम आदमी पार्टी निगम में अपनी सत्ता लाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है बात कांग्रेस की करें तो वो भी निगम में सत्ता तक पहुंचने के लिए पूरी ताकत से लगी हुई है।
    पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार 2 से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व मेयर बिपिन बिहारी(Former Mayor Bipin Bihari) ने आज अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से करवाया। क्षेत्र के प्रसिद्ध आचार्य नागेंद्र तिवारी ने पूजा, हवन आदि से शुभ समय में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करवाया।
    दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के द्वारा चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वंहा मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बड़ाया। बात अगर वार्ड नं 196 मयूर विहार फेज 2 की करें तो ये पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। यहां से भारतीय जनता पार्टी ने बिपिन बिहारी को उम्मीदवार बनाया है, आम आदमी पार्टी ने देवेंद्र चौधरी को उम्मीदवार बनाया है वंही कांग्रेस ने हीरा सिंह रावत को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
दिल्ली नगर निगम के लिए 4 दिसम्बर को मतदान किया जाएगा और मतगणना 7 दिसम्बर होगी और ये तय होगा कि नगर निगम की सत्ता पर दिल्ली की जनता किसको काबिज करती है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close