photo galleryदिल्ली MCD इलेक्शनराजनीति
Trending

MCD Election 2022: बीजेपी का रोड शो

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के साथ रहे और जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाए

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली में नगर निगम चुनाव प्रचार ने अब तेजी पकड़ ली हैं। तीनों राजनैतिक पार्टी अपने स्टार प्रचारकों से धुआंधार प्रचार करवा रही है। दिल्ली वासियों को अपनी ओर करने के सभी दल अपने-अपने स्टार और वरिष्ठ नेता से जनसभा, रोड शो, पदयात्रा करवा रही हैं।
    भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूर्वी दिल्ली की पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में अपने निगम प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने के आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मंडावली क्षेत्र के शांति मार्ग से श्रीराम चौक तक रोड शो किया।
     वार्ड नं 198 विनोद नगर सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवि नेगी और वार्ड नं 199 मंडावली से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार शशि चांदना के पक्ष में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विशाल रोड शो किया। जानकारी के लिए बता दें कि ये उत्तराखंडी बहुल क्षेत्र है उत्तराखंड के लोग बहुत बड़ी तादाद में विनोद नगर और मंडावली में रहते हैं।
रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मयूर विहार जिले के अध्यक्ष विनोद बछेती भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के साथ रहे और जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाए।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close