देश (National)ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन (Entertainment)
Trending

Shabaash Mithu Trailer: क्रिकेटर मिताली राज पर बनी फिल्म शाबाश मितु का ट्रेलर लॉन्च, इस तारीख को होगी रिलीज

फिल्म में मिताली राज के बचपन से लेकर भारतीय क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया। यह मूवी 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू की अपकमिंग मूवी शाबाश मितु (Shabaash Mithu) का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हो गया। ढाई मिनट के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि यह फिल्म भावनाओं से लबरेज होने वाली है। इसमें दुःख, सुख, जोश और उत्साह से भरी कहानी सामने आएगी। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी है जो छोटी जगहों से बड़े सपने देखती है और परिवार से शुरू हुई तमाम सामाजिक चुनौतियों को पार कर बुलंदियों तक पहुंच जाती है।

Open Free Demat Account

फिल्म में मिताली राज (MITHALI RAJ) के बचपन से लेकर क्रिकेटर (Woman in blue) बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें मिताली राज की भूमिका तापसी पन्नू ने निभाई है। इसके अलावा विजय राज और मुमताज सरकार भी झूलन गोस्वामी के रूप में हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

फिल्म में मिताली के संघर्ष की कहानी
मैदान में तापसी (TAAPSEE PANNU) के खेल का तरीका बिल्कुल पूर्व कप्तान की तरह ही है। ट्रेलर में मिताली के अलावा पूरी महिला क्रिकेट टीम के संघर्ष की कहानी दिखाई गई है। इसमें बताया गया है कि कैसे पहले पुरुष प्रधान खेल, क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए मिताली को अपने मां-बाप से लेकर सलेक्टर्स तक हर किसी से लड़ना पड़ता है और कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने के बाद ‘विमेंस इन ब्लू’ को पहचान दिलाने के लिए बोर्ड का सामना करना पड़ता है। इस दौरान उन्हें तंग किया गया और उनका मजाक उड़ाया गया, लेकिन वह समाज और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी रही। Read More: दिल्ली में कई रास्ते बंद, नोएडा और गुड़गांव में सड़कों पर लगा भीषण जाम

फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, “नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मितु 15 जुलाई।

मिताली राज ने भी इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया। उन्होंने लिखा, “एक खेल, एक राष्ट्र, एक महत्वाकांक्षा… मेरा सपना! टीम का आभारी हूं और आप सभी के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हूं!” बता दें कि वुमन क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन मिताली राज के नाम हैं। उन्होंने 333 इंटरनेशनल मैचों में 10,868 रन बनाए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close