खेल(Sport)

India vs England: उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा ये प्लेयर, Rohit Sharma ने मौका देकर खुद पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में कप्तान Rohit Sharma ने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए. उन्होंने बड़ी उम्मीदों से प्लेइंग इलेवन में एक घातक खिलाड़ी को मौका दिया, लेकिन ये प्लेयर अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

India vs England: भारत ने Rohit Sharma की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में टी20 सीरीज जीत ली, लेकिन तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद भी भारत को 17 रनों से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चार बड़े बदलाव किए. उन्होंने जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल  को टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया। उनकी जगह टीम में घातक गेंदबाज को जगह दी, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया. इस खिलाड़ी को मौका देकर रोहित शर्मा ने बड़ी गलती की।

Open Free Demat Account

इस खिलाड़ी को मिला मौका 

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिग्गज प्लेयर्स को आराम देकर प्लेइंग इलेवन में आवेश खान  को मौका दिया, लेकिन वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में वह हार का सबसे बड़ा कारण बने। आवेश खान ने अपने चार ओवर में 43 रन और सिर्फ 1 ही विकेट हासिल कर पाए. वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं। Read More: Dollar vs Rupee: डॉलर के मुकाबले रुपया ऑल टाइम लो पर, जानिए क्या हैं इसके 3 बड़े कारण

नहीं दिखा पाए कमाल 

इंग्लैंड के खिलाफ आवेश खान मैच में कमाल नहीं दिखा पाए। विरोधी बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ खूब रन बनाए। वह विकेट लेना तो दूर रन रोकने में भी नाकामयाब रहे। आयरलैंड दौरे पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया था. अब उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए शायद ही रोहित उन्हें टीम में दोबारा मौका दें।

17 रनों से हारी टीम इंडिया

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीसरे टी20 में टीम इंडिया (Team India) को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 215 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया 9 विकेट खोकर 198 रन बना पाई. इस मैच में सूर्यकुमार यादव की 117 रनों की पारी खराब गई। सूर्या के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया। हालांकि टीम इंडिया ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close