खेल(Sport)देश (National)ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

सौरभ गांगुली ने दिए नई पारी के संकेत, जय शाह बोले- दादा ने अभी BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया

दादा ने लिखा- 2022 मेरे लिए क्रिकेट के सफर का 30वां साल है। अब मैं समाज के लिए कुछ भलाई के काम करना चाहता हूं।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरभ गांगुली के एक ट्वीट से बुधवार शाम को क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया। इसमें उन्होंने लिखा कि 2022 मेरे लिए क्रिकेट के सफर का 30वां साल है। अब मैं समाज के लिए कुछ भलाई के काम करना चाहता हूं। सौरभ के इस ट्वीट के बाद उनके इस्तीफे की खबरें आने लगीं। लेकिन थोड़ी ही देर बाद बीसीसीआई (President of Board of Control for Cricket in India) सेक्रेटरी जय शाह ने न्यूज एजेंसी से बाचचीत में स्पष्ट किया कि सौरभ गांगुली ने बोर्ड के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया।

Open Free Demat Account

सौरभ गांगुली ने ट्वीट किया- 1992 से क्रिकेट जगत में मेरी यात्रा की शुरुआत हुई। अब 2022 में 30 साल पूरे हो चुके हैं। इस सफर में मुझे आप लोगों को भरपूर समर्थन मिला। इसके लिए मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। आज मैं कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहा हूं। उम्मीद है कि इससे बहुत से लोगों को सहायता मिलेगी। अपने जीवन के नए अध्याय में आपसे समर्थन की आशा करता हूं। Read More: दिल्ली में अब प्रॉपर्टी खरीदना महंगा, MCD ने ट्रांसफर फीस 1 फीसदी बढ़ाई


दादा के राजनीति में जाने के कयास
पूर्व कप्तान और बोर्ड अध्यक्ष सौरभ गांगुली के राजनीति में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसकी वजह है कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ दादा की मुलाकात हुई थी। इस दौरान गांगुली के आवास पर बंगाल भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद दादा ने कहा था कि मैं अमित शाह जी को खेल के समय से जानता हूं। उनके बेटे (जय शाह) मेरे साथ बोर्ड में काम करते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close