इंदौरग्वालियरचुनाव (Election)जबलपुरब्रेकिंग न्यूज़भोपालमध्यप्रदेश
Trending

MP Politics: शिवराज ने पूछा- कमलनाथ ने नहीं किया मतदान तो फिर जनता क्यों दे कांग्रेस को वोट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) के आरोप पर कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी ने उन्हें जबाव दिया। उन्होंने कहा- कमलनाथ ने हजारों लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित किया।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

MP Politics News: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव (MP Local Election) खत्म होने के बाद अब नगरीय निकाय के लिए बुधवार यानी 13 जुलाई को आखिरी चरण का मतदान है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि कमलनाथ ने वोट क्यों नहीं डाला। जब कमलनाथ (Kamalnath) ने ही अपनी पार्टी को वोट नहीं दिया तो जनता कांग्रेस को वोट क्यों दे?

Open Free Demat Account

सीएम ने कहा- लोकतंत्र में मतदान एक पवित्र कर्तव्य है। मतदान लोकतंत्र की आत्मा है। यह लोकतंत्र का प्राण है। मैंने परिवार के साथ वोट डाला, लेकिन कमलनाथ अपने गांव छिंदवाड़ा में कांग्रेस को वोट देने नहीं गए।  ALSO READ: दिल्ली में सिंगल यूज Plastic पर सख्ती, नियम तोड़ने पर 1 लाख रु. तक जुर्माना

पचौरी ने शिवराज को दिया जबाव
सीएम शिवराज के आरोप पर कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि 8 जुलाई को छिंदवाड़ा के शिकारपुर में मतदान होना था। उस दिन चुनाव प्रचार के लिए कमलनाथ हजारों लोगों को चुनाव के लिए प्रेरित करने में लगे थे। प्राथमिकता तय करना होती है। प्रदेश के विकास के लिए किसका उपयोग किस मायने में किया जाता है। मतदान के लिए 3 घंटे के लिए जाना है या फिर 3 घंटे में हजारों लोगों को उसके लिए प्रेरित करना है।

प्रभावित हो सकती है वोटिंग
बता दें कि बुधवार 13 जुलाई को दूसरे चरण के नगरीय निकाय चुनाव में 5 नगर निगम समेत कई नगरीय निकाय के लिए वोटिंग होनी है। कमलनाथ के वोट न देने का मुद्दा दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में काफी उछला है। अगर भाजपा के इस प्रचार का असर मतदाताओं पर पड़ा तो नुकसान कांग्रेस को उठाना पड़ेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close