जबलपुरदेश (National)भोपालमध्यप्रदेश
Trending

IT Raids in MP: कांग्रेस MLA संजय शर्मा के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, बड़ी टैक्स चोरी की आशंका

कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के ठिकानों पर Income Tax Raids, आयकर विभाग को बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी और बेनामी संपत्ति के खुलासे की उम्मीद है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Incom Tax Raids in MP: आयकर विभाग (IT Department) की टीम ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में करीब आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान टीमों ने जबलपुर, नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा और कटनी में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। आयकर विभाग की मानें तो इन कारोबारियों ने बड़े पैमाने पर कर चोरी की है। छापेमार कार्रवाई में एक बड़ा नाम तेंदुखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) संजय शर्मा (Sanjay Sharma) उर्फ संजू भैया का सामने आया है। सुबह 5 बजे सरकारी गाड़ियां विधायक शर्मा के तेंदूखेड़ा स्थित होटल और अलग-अलग ठिकानों पर पहुंच गईं।

Open Free Demat Account

सूत्रों के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति और आयकर चोरी के शक में यह कार्रवाई की गई। बता दें कि संजू शर्मा का एक लग्जरी होटल, वंशिका कंस्ट्रक्शन कंपनी, शुगर मिल समेत रेत और शराब का कारोबार है। गाडरवारा में भी रेत उत्खनन कर रही कंपनी के कई दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। आयकर विभाग को छापेमारी में कर चोरी और बेनामी संपत्ति का खुलासा होने की उम्मीद है। ALSO READ: शिवराज ने पूछा- कमलनाथ ने नहीं किया मतदान तो फिर जनता क्यों दे कांग्रेस को वोट

नरसिंहपुर, कटनी में भी छापेमारी

इसके अलावा नरसिंहपुर के धनलक्ष्मी मरचेंट्डाइज़ कंपनी के मुख्यालय पर भी आयकर अधिकारियों ने जांच की। यह कंपनी रेत उत्खनन से जुड़ी है। धनलक्ष्मी कंपनी के चेकपोस्ट और अन्य जगहों पर अधिकारी दस्तावेजों की जानकारी जुटा रहे हैं। वहीं, कटनी में शहर के जाने-माने कारोबारी प्रदीप मित्तल के ठिकानों पर छापे मारे गए। मित्तल का माइंस समेत रेत के ठेके और कई बड़े कारोबार है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close