क्राइम (Crime)ब्रेकिंग न्यूज़भोपालमध्यप्रदेश
Trending

MP CRIME NEWS: पत्नी की खुदकुशी के तीसरे दिन तालाब में कूदा पति, ससुर-साले पर लगाए गंभीर आरोप

भोपाल में गुरुवार को गेस्ट टीचर पत्नी ने फांसी लगाकर SUICIDE किया। तीसरे दिन म्युजिक टीचर पति ने बड़े तालाब में कूद कर खुदकुशी कर ली।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

MP CRIME NEWS: राजधानी भोपाल में एक म्युजिक टीचर ने शनिवार को राजाभोज की प्रतिमा के पास बड़े तालाब में कूद कर खुदकुशी कर ली। तीन दिन पहले ही उसकी पत्नी ने भी घर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी। तालाब में छलांग लगाने वाले टीचर ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए ससुर और साले को जिम्मेदार ठहराया। इसमें उसने लिखा है कि पत्नी की मौत के बाद ससुरालवालों ने झूठे आरोप लगाकर मेरे परिवार को बदनाम कर दिया।

Open Free Demat Account

जानकारी के मुताबिक, मूलत: गैतरगंज रायसेन की रहने वाली गेस्ट टीचर इंदू साहू (37 साल) ने गुरुवार को शिवनगर भोपाल स्थित ससुराल में आत्महत्या कर ली थी। उसने पति सुभाष साहू (39 साल) की फोटो के पीछे लिखा था- मैं बेवफा नहीं हूं। हथेली पर लिखा- मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मम्मी-पापा, भैया सॉरी… मेरा मंगल मेरी जान ले गया। इसके बाद इंदू के भाई ने सुभाष के दूसरी महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था।

bhopal sucide
गेस्ट टीचर इंदू साहू ने गुरुवार को ससुराल में फांसी लगाने से पहले हाथेली पर यह सुसाइड नोट लिखा था।


सुभाष ने लिखा- एक और लेटर में पूरी डिटेल
सुभाष और इंदू की शादी तीन साल पहले हुई थी, लेकिन इसके बाद से ही दोनों के बीच संबंधों में मधुरता नहीं थी। सुभाष पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इससे इंदू हमेशा दुखी रहती थी और यह बात उसने अपने भाई को भी बताई थी। तब ससुरालवालों ने सुभाष को काफी समझाने की कोशिश की थी। पुलिस का कहना है कि सुभाष ने एक डिटेल लेटर छोड़ने की बात लिखी है। हम उसे हालिस करने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके बाद संबंधों पर की गुत्थी सुलझाकर किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।

bhopal sucide
म्युजिक टीचर संतोष साहू ने भोपाल के बड़े तालाब में कूदने से पहले यह सुसाइड नोट छोड़ा है।
Tags

Related Articles

Back to top button
Close