उत्तर प्रदेशदेश (National)राजनीति
Trending

Election 2022: विश्वास, आस्था और काम की है चुनाव में भाजपा की जीत–ज्ञानेन्द्र रावत

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

 

नई दिल्ली. प्रदेश के हालिया विधान सभा चुनाव में भाजपा की जीत सही मायने में विश्वास, आस्था और काम की जीत है। यह कहना है वरिष्ठ पत्रकार, लेखक, राजनीतिक विश्लेषक एवं पर्यावरणविद ज्ञानेन्द्र रावत का।

Free Demat Account

उनके अनुसार सही मायने में उत्तर प्रदेश के इतिहास में यह पहला चुनाव है जिसमें जनता ने जहां जातिवाद, भाई भतीजावाद, परिवारवाद और तुष्टीकरण की नीति को सिरे से नकार दिया, वहीं उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी राष्ट्रवादी नीतियों में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में न केवल पूर्ण विश्वास व्यक्त किया बल्कि उनके काम को सराहा ही नहीं, अपने मत के जरिये समर्थन देकर उन्हें पुनः मुख्यमंत्री का ताज पहनाने का भी काम किया है। इसके लिए प्रदेश की जनता बधाई और प्रशंसा की पात्र है । Read More: पंजाब में जीत के बाद बोले केजरीवाल- ‘मैं टेररिस्ट नहीं हूं’

 

असलियत में 2014, 2017, 2019 और 2022 के इन चुनावों में भाजपा की जीत यह साबित करती है कि अब जनता नारों पर नहीं, जातियों के जमघट को धता बताते हुए विकास, काम, शांति और सद्भाव को महत्व देती है। आशा है योगी जी की नयी सरकार अपने आगामी कार्यकाल में इन मुद्दों को अहमियत देते हुए प्रदेश के चहुंमुखी विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडे़गी।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close