चुनाव (Election)राजनीतिहिमाचल इलेक्शन
Trending

इंदिरा जी को हिमाचल पर विश्वास था और वही दृढ़ विश्वास है हमें हिमाचल की जनता पर

हिमाचल में आज चुनाव का अंतिम दिन है प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान होगा और 8 दिसम्बर को परिणाम होगा।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election 2022) में कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित युवा नेताओं ने भी हिमाचल में पार्टी के खूब प्रचार किया वंही कांग्रेस की प्रमुख नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अंतिम दिन कई जनसभा को सम्बोधित किया और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का अथक प्रयास किया एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि “हम हिमाचल के युवा के भविष्य को सुधारने के लिए कार्यरत हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही OPS लागू की जाएगी। इंदिरा जी को हिमाचल पर विश्वास था और वही दृढ़ विश्वास है हमें हिमाचल की जनता पर। केवल 2 दिन में हिमाचल अपना फैसला सुना देगा। हिमाचल प्रदेश की जनता का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी के साथ है। शिलाई में मिल रहा प्रबल समर्थन दो दिनों के बाद कांग्रेस के पक्ष में पड़ने वाले भारी मतों का सूचक है।
वंही शिमला के बहुचर्चित मॉल रोड पर आज हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला(Rajiv Shukla) हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा प्रतिभा सिंह(Pratibha Singh) ने शिमला शहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हरीश जनारथा(Harish Janartha) के लिए पदयात्रा के माध्यम से जनसंपर्क किया और लोगों से अपील की, कांग्रेस के उम्मीदवार को भारी बहुमत से विजय बनाए ताकि प्रदेश में कांग्रेस आए।
कांग्रेस के युवा नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने कुल्लू विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सुंदर सिंह ठाकुर (Sunder Singh Thakur)के पक्ष में चुनाव प्रचार कर क्षेत्रवासियों से उन्हें अपना पूर्ण समर्थन और वोट देने की अपील की।
हिमाचल में आज चुनाव का अंतिम दिन है प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान(VOTE) होगा और 8 दिसम्बर को परिणाम होगा।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close