देश (National)राजनीति
Trending

Diwali Gift: मोदी सरकार का युवाओं को दिवाली गिफ्ट

मोदी सरकार युवाओं के सपने को साकार करने में पूरी तरह से तत्पर है-आदेश गुप्ता

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में 10 लाख कर्मियों के भर्ती अभियान ‘रोजगार मेला की दिल्ली में शुरुआत की गई। मुनिरका के जेएनयू कैंपस में लगे इस मेले में केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने 75000 चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के लिए पहले चरण की शुरुआत की जिसमें 532 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता खेमचंद शर्मा और श्रीमती नेहा शालिनी दुआ भी उपस्थित थे।

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दिए गए आदेशों के बाद सरकार के हर विभाग में जितनी भी रिक्त स्थान है, उनको भर्ती करने का काम आज से शुरु हो रहा है। उन्होंने कहा कि दीपावली के मौके पर अगर किसी युवा साथी के हाथों में नियुक्ति पत्र आ जाता है, तो उससे अधिक खुशी और उस युवा को और उसके परिवार को नहीं हो सकती। हमें हमेशा से यही बताया गया है कि अपना काम बहुत ही ईमानदारी के साथ करना चाहिए और आज उसको करके दिखाया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज देश के अंदर बदलाव का दौर चल रहा है। हमने जिस तरह से कोरोना से अपने आप को ना सिर्फ बचाया बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आपदा को अवसर में बदलने का अभूतपूर्व कार्य किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान हमारे डॉक्टर्स, वैज्ञानिक और हमारे देश के युवाओं ने आगे बढ़कर संकट को अवसर में बदलने का काम किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close