photo galleryचुनाव (Election)हिमाचल इलेक्शन
Trending

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है

12 नवंबर को मतदान होगा और 8 दिसम्बर को चुनाव परिणाम आएंगे

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022  (Himachal Pradesh Assembly Election 2022)में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों ने हिमाचल में कांग्रेस की विजय पताका को लहराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और युवा नेताओं ने पूरा मोर्चा संभाल रखा है।
हिमाचल प्रदेश की सोलन(Solan) जनपद की कसौली विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी (Vinod Sultanpuri) के पक्ष में जनसंपर्क करते हुए राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और हिमाचल विधानसभा चुनाव के पर्यवेक्षक सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे उम्मीदवार को भारी बहुमत से विजय बनाना है। यह जनसैलाब देख कर इसमें कोई संदेह नहीं है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है। कांग्रेस के पक्ष में उमड़ते जनसैलाब (Crowd) से स्पष्ट हो रहा है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार करने के लिए 10 नवंबर का आखरी दिन है शाम तक पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा। 12 नवंबर को मतदान होगा और 8 दिसम्बर को चुनाव परिणाम(Election Results) आएंगे।
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के हिमाचल विधानसभा चुनाव के पर्यवेक्षक सचिन पायलट चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन यानि 10 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जनपद(Kangra district) की शाहपुरा(Shahpura) विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार केवल सिंह पठानिया (Kewal Singh Pathania) के पक्ष  में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे उसके बाद सचिन पायलट कांगड़ा जनपद की एक और बैजनाथ(Baijnath) विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल(Kishori Lal) के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए मतदान करने की अपील करेंगे।
कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट की अंतिम और तीसरी जनसभा जनपद मंडी(District Mandi) की दरंग(Darang) विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार कॉल सिंह ठाकुर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
Tags

Related Articles

Back to top button
Close