दिल्ली MCD इलेक्शनराजनीति

MCD Election: बीजेपी नेता पंकज सिंह ने दिए जीत के टिप्स

पंकज सिंह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करने वाले विधायकों में से एक है

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने सभी नेताओं को प्रचार करने के साथ-साथ अपने प्रत्याशियों को विजय दिलाने और जनता को अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए रणनीति बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है।
उत्तर प्रदेश के नेता और भारतीय जनता पार्टी के नोएडा विधानसभा सीट से विधायक पंकज सिंह आज मयूर विहार जिले के भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में पहुंचे। पंकज सिंह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करने वाले विधायकों में से एक है।
भारतीय जनता पार्टी के मयूर विहार जिले के अध्यक्ष डा विनोद बछेती ने भाजपा के नोएडा सीट से विधायक पंकज सिंह का स्वागत किया।
बीजेपी नेता पंकज सिंह ने दिल्ली नगर निगम चुनाव को बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारीयों के साथ रणनीतिक चर्चा की और भारतीय जनता पार्टी के निगम उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा बहुमत से विजय दिलाने के लिए रणनीति तैयार की।
दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) के लिए पूरी दिल्ली में 4 दिसम्बर को मतदान किया जाएगा और 7 दिसम्बर को मतगणना होगी। दिल्ली की जनता 7 दिसम्बर को तय कर देगी कि दिल्ली नगर निगम में किसी सत्ता चलेगी। दिल्ली में नगर निगम चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच देखा जा रहा है। कांग्रेस भी पूरी मजबूती से निगम का चुनाव लड़ रही है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close