दुनिया (International)देश (National)ब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य (State)

पाकिस्तान को वैक्सीन ना भेजे भारत-विष्णु गुप्ता

हिंदू सेना ने PMO को पत्र भेजा

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

आज हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने प्रधान सचिव पीके मिश्रा PMO को पत्र भेजकर पाकिस्तान को कोरोना वायरस वैक्सीन देने का फैसला रद्द करे!
 पत्र में श्री विष्णु गुप्ता ने लिखा है की आतंकी देश पाकिस्तान को कोरोना वायरस वैक्सीन देने का निर्णय लिया है जग जाहिर है की पाकिस्तान भारत का सबसे बड़ा शत्रु है व लगातार हमारे देश में आतंकी वारदात करता रहता है उसके द्वारा भेजे गए आतंकवादी लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात व बम ब्लास्ट आए दिन करते रहते हैं व 1993 मुंबई ब्लास्ट का आरोपी आतंकी दाऊद इब्राहिम भी पाकिस्तान में ही छुपा है एवं 26 11 का मास्टरमाइंड हाफिज सईद पाकिस्तान में ही है और भारतीय सहित सारी दुनिया के लोग जानते हैं कि पाकिस्तान ने ही 2611 की भूमिका रची थी कोरोनावायरस वैक्सीन देकर भारत सरकार आतंकवादियों को जीवनदान दे रही है।
आगे पत्र में कहा गया है कि भारत सरकार पाकिस्तान को कोरोना वायरस वैक्सीन देने का फैसला रद्द करे ! जब तक पाकिस्तान आतंकवाद खत्म नहीं करता व हाफिज सईद व दाऊद इब्राहिम को भारत को नही सौपता जब तक पाकिस्तान को कोई मदद नहीं देनी चाहिए “यदि हम पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं तो अपने सैनिकों की खुद हत्या करा रहे सरकार के ऐसे निर्णय से हमारे सैनिकों का मनोबल गिरता है व राष्ट्र प्रेमियों को ठेस पहुंचती है।

Related Articles

Back to top button
Close