मनोरंजन (Entertainment)
Trending

जल्द ही OTT पर डेब्यू करेंगे Sunil Shetty, इस वेबसीरीज में आएंगे नजर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Sunil Shetty जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहें है, वे जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली सीरीज धारावी बैंक में नजर आएंगे।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सेलेब्स धीरे-धीरे ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक्शन स्टार ( Sunil Shetty) का भी नाम शामिल हो गया है। जो कि लंबे समय से बड़े पर्दे दूर हैं। अब वह जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली सीरीज धारावी बैंक में नजर आएंगे। इस सीरीज में उनके साथ विवेक ओबेरॉय( Vivek Oberoi) और सोनाली कुलकर्णी( Sonali Kulkarni) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Open Free Demat Account

धारावी बैंक का जारी हुआ फर्स्ट लुक

बता दें कि सीरीज धारावी बैंक को शमित कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। एमएक्स प्लेयर ने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट लुक जारी किया है। जिसमें सुनील शेट्टी(Sunil Shetty), विवेक ओबेरॉय और सोनाली कुलकर्णी का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा। वहीं लुक्स की बात करें तो सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बालों के साथ नमस्ते करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस बार विलेन किरदार में दिखाई देंगे। वहीं विवेक ओबेरॉय पुलिस की वर्दी पहने एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। तो सोनाली कुलकर्णी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। Read More: Cryptocurrency update: क्रिप्‍टोकरेंसी में आई भारी गिरावट, क्रिप्‍टो लेंडर कंपनी Voyager हुई कंगाल, दिवालियेपन के लिए किया आवेदन

लंबे समय से हैं बड़े पर्दे से दूर

इस सीरीज की शुटिंग धारावी इलाके में हुई है। अब इस सीरीज में सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। बता दें कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए। जबकि उन्होंने हेराफेरी,हलचल, धड़कन जैसी सुपरहिट फिल्में कर फैंस को अपने एक्शन और कॉमेडी से एंटरटेन किया है। वहीं विवेक ओबेरॉय की बात करें तो उन्हें आखिरी बार प्राइम वीडियो की ओटीटी सीरीज इनसाइड एज में देखा गया था। अब देखते हैं कि इस सीरीज में दोनों अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत पाते हैं या नहीं। हालांकि अभी तक सीरीज के रिलीज होने की घोषणा नहीं हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close