शिक्षा/रोजगार (Education/Job)हरियाणा
Trending

SSC Recruitment 2022: एसएससी ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, 8 जुलाई तक करें आवेदन, जाने नियम और पात्रता

राज्य के विभिन्न विभागों, बोर्डों, निगमों और विश्वविद्यालयों में ग्रुप सी के करीब 26,000 पदों पर भर्ती होनी है, जो कैंडिडेट्स हरियाणा सीईटी परीक्षा पास कर लेते हैं, वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (Haryana Staff Selection Commission HSSC) के उम्मीदवारों के लिए खबर सुनहरी खबर है। HSSC ने हरियाणा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2022 (Haryana CET 2022) के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का लिंक फिर से ओपन (Haryana CET Registration Link Reopens) कर दिया है।इच्छुक उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट onetimeregn.haryana.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Open Free Demat Account

सूचना, जनसंपर्क निदेशालय ने ट्वीट कर लिखा है कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 100 से ज्यादा विभागों, बोर्डों, निगमों और विश्विद्यालयों में ग्रुप सी के 26 हजार पद भरे जाने हैं। इसके लिए आयोग ने सीईटी यानि कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट का विज्ञापन जारी कर दिया है। अभ्यर्थी 8 जुलाई तक परीक्षा के लिए पंजीकरण करा सकते हैं और 13 जुलाई तक फीस कन्फर्मेशन हो सकेगी। हालांकि जिन्होंने पहले ही निर्धारित पोर्टल पर आवेदन कर दिया है और भुगतान कर दिया है, वे #CET में उपस्थित होने के लिए पात्र होंगे।

हरियाणा सूचना, जनसंपर्क निदेशालय ने ट्वीट आगे कर लिखा है किसभी आवेदक 8 जुलाई, 2022 तक https://onetimeregn.haryana.gov.in पर पंजीकरण कराएंगे, जिसमें आवेदक की पहचान से संबंधित सभी विवरण प्रदान किए जाएंगे और आरक्षण, शैक्षिक दावा सहित योग्यता, अनुभव और सामाजिक-आर्थिक मानदंड वेटेज आदि किसी भी दावे से संबंधित सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड किए जाएंगे।

कुल पद-26000

पदों का विवरण- राज्य के विभिन्न विभागों, बोर्डों, निगमों और विश्वविद्यालयों में ग्रुप सी के करीब 26,000 पदों पर भर्ती होनी है, जो कैंडिडेट्स हरियाणा सीईटी परीक्षा पास कर लेते हैं, वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां– इन भर्तियों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख अब 08 जुलाई 2022 कर दी गई है। हरियाणा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन शुल्क जमा करने की लास्ट डेट 13 जुलाई 2022 है। परीक्षा ओएमआर शीट पर आधारित होगी जिसकी तारीख अभी साफ नहीं की गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close