photo galleryउत्तर प्रदेशमनोरंजन (Entertainment)
Trending

श्रेया शर्मा की गायिकी युवाओं के बीच छाई

सिंगर श्रेया शर्मा का दुपट्टा सॉन्ग युवाओं के बीच मचा रहा है धमाल, म्यूजिक इंडस्ट्री में आवाज को किया जा रहा है काफी पसंद

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

जुगजुग जीयो फ़िल्म में अपनी आवाज़ से धमाल मचाने वाली सिंगर श्रेया शर्मा का दुपट्टा सॉन्ग युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है बॉलीवुड सिंगर श्रेया शर्मा ने दुपट्टा सॉन्ग से पहले अभीनेत्री आलिया भट्ट के लिए पराडा  गाने में अपनी आवाज़ दी थी जो की लोगों बीच बहुत पसंद की गई थी. अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर मूवी “जुगजुग जीयो” में दुपट्टा सॉन्ग से कियारा आडवाणी की आवाज बनकर उभरी हैं।
उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की रहने वाली सिंगर श्रेया शर्मा ने आलिया भट्ट के लिए हिट गाने ‘पराडा’ से सिंगिंग करियर की शुरुआत की और अब “जुगजुग जीयो” फिल्म के दुपट्टा सॉन्ग से कियारा आडवाणी की आवाज बनकर युवाओं के बीच काफी पसंद की जा रही है।
श्रेया शर्मा की गायिकी युवाओं के बीच काफी पसंद की जा रही है। आलिया भट्ट के लिए ‘पराडा’ गाना गा चुकीं श्रेया अब जुगजुग जीयो में कियारा आडवाणी की आवाज बनी हैं. फिल्म का ‘दुपट्टा’ सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही लोगों की पहली पसंद बन गया है. वरुण धवन और कियारा की सिजलिंग कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. दुपट्टा सॉन्ग पर वरुण कियारा संग अनिल कपूर, मनीष पॉल और एलनाज नौरोजी भी थिरकते नजर आ रहे हैं. दुपट्टा सॉन्ग के व्यूज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रेया शर्मा की आवाज ने कमाल कर दिया है.
यूपी के मेरठ शहर से सपनो की नगरी मुंबई में सिंगर श्रेया शर्मा का सफर और अनुभव कैसा रहा, उन्होंने एक इंटरव्यू में जानकारी देते हुए बताया कि “मैं चार साल की थी तब से सिंगिंग की ट्रेनिंग ले रही हूं. मैं शुरु से ही सिंगर बनना चाहती थी, इसलिए जब वेल्हम गर्ल्स बोर्डिंग स्कूल जाकर भी मैंने ट्रेनिंग नहीं छोड़ी. मेरी टीचर मिसेज चैटर्जी ने बहुत हेल्प की और मुझे एक इंडीपेंडेंट सिंगर बनने के हुनर सिखाए. जिसके बाद मैं न्यू यॉर्क चली गई और वहां ओपेरा (Opera)सीखा”
श्रेया शर्मा आगे बताती है कि “जब मैं ग्रेजुएशन के बाद इंडिया वापस आई, तब मुंबई शिफ्ट हुई. मुझे नहीं पता था कैसे शुरुआत करनी है, इसलिए जिंगल और बैकग्राउंड में गाना शुरू किया. जहां से मेरी मुलाकात ‘लैम्बरगिनी’ गाना गाने वाले म्यूजिकल डुओ ‘द डूरबीन’ से हुई. जिसके बाद मुझे आलिया भट्ट के लिए ‘पराडा’ गाना गाने को मिला। यहां से मेरी असल सिंगिंग जर्नी की शुरुआत हुई. इस गाने के बाद मुझे सही मायने में रिकग्निशन मिला”
जुगजुग जीयो मूवी में गाने को लेकर श्रेया शर्मा ने बताया कि ये उनके लिए ये एक सरप्राइज (Surprise)जैसा था. जुगजुग जीयो फिल्म में दुपट्टा सॉन्ग को गाना उनके लिए सपने जैसा था। श्रेया ने कहा ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो ये गाना गा पाई।
जुगजुग जीयो मूवी में सिंगर श्रेया शर्मा के द्वारा गाया गया दुपट्टा सॉन्ग लोगों के बीच जबरदस्त हिट हो रहा है साथ ही साथ उनकी आवाज को म्यूज़िक इंडस्ट्री (Music Industry)में काफी पसंद किया जा रहा है. दुपट्टा सॉन्ग की बात करें तो अभी तक 12 मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं और युवाओं की पहली पसंद बन गया है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close