राजनीति
Trending

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे गुट को भाजपा और शिवसेना ने दिया ये बड़ा ऑफर,पढ़े पूरी खबर

भाजपा हो या शिवसेना दोनों ही ओर से बागियों को अच्छे प्रस्ताव दिए जा रहे हैं। बागियों को सपोर्ट पाने के लिए शिवसेना ने तो गठबंधन यानी MVA छोड़ने तक के संकेत दे दिए हैं।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के बागी विधायकों को इस समय हर ओर से अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। असम के गुवाहाटी में ठहरे सभी विधायकों को वापस मुंबई बुलाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में भाजपा हो या शिवसेना दोनों ही ओर से बागियों को अच्छे प्रस्ताव दिए जा रहे हैं।

Open Free Demat Account

संजय राउत ने MVA छोड़ने के दिए संकेत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और CM उद्धव से इस मुद्दे पर चर्चा करें। हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर महा विकास अघाड़ी (MVA) से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें यहां आना होगा और सीएम से चर्चा करनी होगी।

भाजपा का लुभावना ऑफर

इसके अलावा भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी एकनाथ शिंदे को ऑफर दिया है। माना जा रहा है कि भाजपा ने सरकार बनाने का प्रस्ताव देते हुए शिंदे गुट को यह भी ऑफर दिया है कि उन्हें सरकार में अच्छे मंत्रालय सौंपे जाएंगे।

केंद्र में भी 2 मंत्रीपद का ऑफर

गौरतलब है कि शिंदे को NDA खेमे में लाने के लिए 13 मंत्री पद और केंद्रीय मंत्रियों के पद का ऑफर भी BJP की साइड से दिया गया है।

राउत के ऑफर से सत्ता में असंतुलन

इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत भी अपनी पार्टी की सरकार बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने अपने बागी विधायकों को ये तक ऑफर दिया है कि अगर सब चाहें तो MVA से गठबंधन तोड़ा जा सकता है। ऐसे में राउत के इस बयान से सहयोगी दल कांग्रेस को खासा चोट पहुंची है और उन्होंने तत्काल बैठक बुलाने के आदेश जारी कर दिए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close