चुनाव (Election)
Trending

लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव: दिल्ली समेत 4 राज्यों के लिए बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

दिल्ली में होने वाले उपचुनाव को लेकर BJP ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिसमें 2 लोकसभा और 7 विधानसभा की सीट पर चुनाव होना है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली: विभिन्न राज्यों में लोकसभा की 2 और विधानसभा की 7 सीटों पर होने वाले उप चुनावों के लिए BJP ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। भाजपा के केंद्रीय कार्यालय से जारी सूची में उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से घनश्याम लोधी और आजमगढ़ लोकसभा सीट से भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” को टिकट दिया है।

Open Free Demat Account

वही त्रिपुरा की टाउन बोरडोवाली विधानसभा से मुख्यमंत्री प्रोफ़ेसर डॉ माणिक साहा, अगरतला से डॉ अशोक सिन्हा, सुरमा (अजा) से श्रीमती स्वप्न दास पॉल और जुबराजनगर विधानसभा सीट से श्रीमारी मालिना देबनाथ को उम्मीदवार बनाया है। आंध्रप्रदेश की आत्मकूर विधानसभा सीट से गुंदलपल्ली भरत कुमार यादव को प्रत्याशी बनाया है

वहीं दिल्ली विधानसभा की राजिंदर नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिए पार्टी ने राजेश भाटिया को मैदान में उतारा है। पार्टी ने झारखण्ड की मंदर (अजजा) सीट पर श्रीमती गंगोत्री कुजुर को टिकट दिया है। आजमगढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाला यादव “निरहुआ” को पार्टी ने रिपीट किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close