दिल्ली-NCR
Trending

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी में School bus में लगी आग, बस में सवार सारे बच्चे सुरक्षित

राजधानी Delhi के रोहिणी इलाके में बृहस्पतिवार दोपहर एक School Bus में आग लग गई। आग लगने के कारण पास में खड़ी दो कारें भी उसकी चपेट में आ गई। इन दोनों को भी काफी नुकसान हुआ है। बस में सवार बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली:  राजधानी Delhi के रोहिणी इलाके में गुरूवार को एक School Bus में अचानक आग लग गई। बस स्कूल में बच्चे सवार थे। बस ड्राइवर को इंजन से धुंआ निकलते दिखा तो उसने बीच सड़क पर ही बस को रोक दिया और बच्चों को बाहर निकाल लिया, कुछ देर के बाद बस ने आग पकड़ ली और धूं-धूं कर जलने लगी। इसकी सूचना फायर डिपार्टमेंट को दी गई। मौके पर फायर डिर्पाटमेंट की दो गाड़ियां पहुंची, उसके बादSchool Bus में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। इस बीच स्कूल मैनेजमेंट को भी इसकी सूचना मिली, वहां से प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंचे।

Open Free Demat Account

Bus में रोहिणी सेक्टर 14 स्थित बाल भारती स्कूल के 21 बच्चे सवार थे। School Bus चालक संजय सोलंकी ने बताया कि गुरुवार दोपहर को वह स्कूल से बच्चों को लेकर छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह सेक्टर सात पहुंचे गाड़ी से जलने की बदबू आने लगी। उन्होंने तुरंत बच्चों को बस से उतारा। इसके बाद गाड़ी के नीचे आग लग गई व गाड़ी धू धूकर जलने लगी। आग इतनी भयंकर थी कि पास में खड़ी एक कार में भी आग लग गई। Read More: IBPS Clerk Recruitment 2022: बैंकों में क्लर्क की 6000 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आज अंतिम दिन, ऐसे करें अप्लाई

जानकारी के अनुसार रोहिणी सेक्टर सात में School Bus में लगी आग। बस में लगी भीषण आग की वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा, उनमें भी आग लग गई। एक कार तो वीडियो में जलते हुए भी दिखाई दे रही है। दूसरी कार में आग लगते देख आसपास खड़ी कारों को वहां से हटाने का काम शुरू किया गया। School Bus में आग लगने की सूचना मिलने पर परिजन भी घबरा गए। स्कूल मैनेजमेंट के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जो बच्चे बस में सवार थे उनको बाद में दूसरी बस से उनके घरों तक पहुंचाया गया। कुछ पेरेंट्स तो आग लगने की सूचना मिलने के बाद स्कूल भी पहुंच गए थे। जिस स्कूल बस में आग लगी उसे रोहिणी के कुछ सेक्टरों में बच्चों को ड्राप करना था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close