दिल्ली-NCRदेश (National)ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

National Herald case: राहुल गांधी से 3 घंटे पूछताछ, शांति मार्च निकाल रहे कई कांग्रेसी नेता हिरासत में

नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने राहुल गांधी से कई अहम सवालों पर जवाब मांगा है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

National Herald case live: नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश हुए। ED के अधिकारियों ने पहले दौर की पूछताछ में सवालों की एक लंबी फेहरिस्त उनके सामने रखी। राहुल से करीब 3 घंटे तक ईडी दफ्तर में गहन पूछताछ की गई और उनसे कई अहम सवालों पर जवाब मांगा गया है।

Open Free Demat Account

सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राहुल गांधी से पूछा कि आखिर उन्हें कैसे यंग इंडिया और AJL की डील से फायदा हुआ? आपकी यंग इंडिया में क्या भूमिका थी? आप कैसे नई कंपनी के शेयरहोल्डर बने? इतना ही नहीं उनसे पर्सनल बैंक खातों की जानकारी भी मांगी गई। बता दें कि यंग इंडिया लिमिटेड में राहुल गांधी की 38 फीसदी हिस्सेदारी है।

दिल्ली में कांग्रेस नेता ले जाए गए थाने
उधर, राहुल गांधी की पेशी को लेकर सुबह से ही कांग्रेसी नेता सड़कों पर जुट गए। अशोक गहलोत, मल्लिकार्जुन खड़गे, दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला, जयराम रमेश समेत कई बड़े नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। दिल्ली पुलिस ने उन्हें तुगलक रोड पुलिस थाने में बैठाकर रखा। इसबीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा भी थाने पहुंच गईं। दिल्ली, लखनऊ समेत कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन और नारेबाजी की। Read More: Paytm ग्राहकों को बड़ा झटका, अब Recharge पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज 

Priyanka GANDHI

गांधी परिवार के दामाद का दर्द झलका
वहीं, रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी को समन जारी किए जाने को लेकर कहा कि मोदी सरकार एजेंसियों के द्वारा परिवार को परेशान कर रही है। मैंने तो 15 बार एजेंसियों को जवाब दिए और 23 हजार डॉक्यूमेंट सौंपे थे। सितंबर 2021 में मुझे 72 नोटिस मिले। यह भाजपा के काम करने का तरीका है कि कैसे विरोधियों को परेशान किया जाए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close