photo galleryराजनीतिहिमाचल इलेक्शन
Trending

हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार को लाना है -योगी आदित्यनाथ

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवम्बर को मतदान होगा।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हिमाचल प्रदेश में भाजपा के लिए तीसरी बार चुनाव प्रचार करने के लिए आए। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के उम्मीदवार के पक्ष ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसके लिए हिमाचल वासियों से अपील की हैं।
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव(Himachal Pradesh Assembly Election 2022) के लिए 12 नवम्बर को मतदान होगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उना क हरोली विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रो.रामकुमार के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के उम्मीदवार को भारी मतों से विजई बनाकर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार को लाना है।
वंही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरी जनसभा जनपद मंडी की दारांग विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार पूरन चंद के लिए की जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने अपील की आपको चुनाव के दौरान सबको पूरन चंद ठाकुर बनना होगा और एक एक घर में जाना पड़ेगा।  मतदान के प्रतिशत को बढ़ाना होगा।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीसरी जनसभा जनपद सोलन की दून विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार परमजीत सिंह पम्मी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की प्रत्याशी के लिए कठिन होता है कि वे हर घर जाए तो मैं आपको कहूंगा कमल चुनाव चिन्ह लेकर परमजीत सिंह पम्मी प्रतिनिधि के रूप में घर घर जा कर के 12 नवंबर को सबको वोट कराने के लिए आमंत्रण दे। सोलन जनपद में कमल-कमल नज़र आना चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए अपनी पूरी ताकत लागए हुए हैं वंही बात कांग्रेस की करें तो उसने भी अपनी पूरी ताकत इस चुनाव झोंक रखीं हैं कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने हिमाचल की कमान संभाल रखी है कांग्रेस के दो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और भूपेश बघेल ने भी कांग्रेस के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कराने जिम्मा संभाल रखा है।
हिमाचल प्रदेश के सोलन के ठोडो मैदान में कल हुई विजय संकल्प रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी। मां शूलिनी के आशीर्वाद से सोलन मशरूम सिटी के नाम से मशहूर है।  सोलन ने अपनी पहचान मशरूम और लाल टमाटर से बनाई है।
वंही बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कल हिमाचल प्रदेश में अपने उम्मीदवार के पक्ष चुनावी रैली को संबोधित किया था। वंही आम आदमी पार्टी की और से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कमान संभाल रखी है उन्होंने भी पालमपुर से अपने उम्मीदवार के लिए चुनावी रोड़ शो किया।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close