photo galleryदिल्ली MCD इलेक्शनराजनीति

दिल्ली में रहने वाले सभी उत्तराखंड वासियों को भाजपा से जोड़ा जा सकता है

उत्तराखंड के प्रथक राज्य बनने से पहले कई आंदोलनों और बलिदानों से गुजरा है

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

उत्तराखंड प्रदेश के 22वें स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में दिल्ली प्रदेश उत्तराखंड प्रकोष्ठ द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दिल्ली नगर निगम चुनाव(Delhi Municipal Corporation Elections) को देखते हुए इस आयोजन का महत्व और बढ़ जाता है इस आयोजन के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले सभी उत्तराखंड वासियों को को भारतीय जानता पार्टी(BJP) के साथ जोड़ा जा सकता है।
भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में उत्तराखंड के स्थापना दिवस कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ,चुनाव संचालन समिति के संयोजक आशीष, प्रदेश संयोजक हरेंद्र डोलियां, पूर्वी दिल्ली की पूर्व मेयर नीमा भगत के साथ भाजपा के मयूर विहार(Mayur Vihar) जिले के जिला अध्यक्ष विनोद बछेती उपस्थित रहे।
मयूर विहार जिला भाजपा के अध्यक्ष विनोद बछेती(Vinod Bacheti) ने सभा में संबोधन करते हुए कहा कि उत्तराखंड के प्रथक राज्य बनने से पहले कई आंदोलनों और बलिदानों से गुजरा है, आपके बलिदानों की गाथा शब्दों में बखान नहीं की जा सकती है, उन सभी शहीदों, बलिदानियों और आंदोलनकारियों को मेरा कोटि कोटि नमन।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close