photo galleryदेश (National)राजनीतिहिमाचल इलेक्शन
Trending

हिमाचल प्रदेश पहुंचे मल्लिकार्जुन खड़गे

हिमाचल प्रदेश के प्रभारी एवं कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का स्वागत किया।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश में (Himachal Assembly Election 2022) चुनाव प्रचार के लिए अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं यानी 10 नवंबर को शाम को चुनावी कम्पेन समाप्त हो जाएगा।  इसके बाद 12 नवंबर को मतदान होगा और 8 दिसम्बर को किस राजनैतिक पार्टी(political party) के पक्ष में मतगणना का परिणाम आएगा, ये देखना दिलचस्प होगा।
हिमाचल प्रदेश के प्रभारी एवं कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का स्वागत किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए अध्यक्ष पद संभालने के बाद ये पहला चुनाव है। हिमाचल कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे और हिमाचल वासियों से अपील करेंगे कि पूरे बहुमत के साथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बनाने में सहयोग करेंगे।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे(Mallikarjun Kharge) ने शिमला में कांग्रेस(Congress) के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर उनके साथ बैठक की.बैठक में कांग्रेस सांसद और हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ राजस्थान(Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) और हिमाचल कांग्रेस(Himachal Congress) की अध्यक्षा और सांसद प्रतिभा सिंह समेत कई नेता शामिल हुए। इसके बाद सभी नेताओं ने मीडिया के साथ अनौपचारिक मुलाकात की।
9 नवंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे हिमाचल में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करेंगे। पहली रैली शिमला ग्रामीण के बनूटी में तय है जिसे मल्लिकार्जुन खड़गे सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वो नालागढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। पंजेड़ा में उनकी दूसरी रैली तय है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close