चुनाव (Election)दिल्ली MCD इलेक्शनधर्म/समाज

शिरोमणी अकाली दल सभी वार्डों से MCD चुनाव लड़ेगी: सरना

MCD चुनाव में लगभग 1.46 करोड़ लोग मतदान करने के पात्र हैं।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली, 5 नवंबर – शिरोमणि अकाली दल 4 दिसंबर को होने वाले MCD चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेगा, इसके दिल्ली प्रमुख परमजीत सिंह सरना ने शनिवार को घोषणा की।
पंथक नेता ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल दिल्ली नगरपालिका के 250 वार्डों में अपने चुनाव चिन्ह पर उम्मीदवार उतारेगी। उनकी घोषणा दिल्ली राज्य चुनाव आयोग द्वारा जारी MCD चुनाव कार्यक्रम के बाद एक उच्च स्तरीय पार्टी बैठक के बाद हुई। MCD चुनाव में लगभग 1.46 करोड़ लोग मतदान करने के पात्र हैं।
सरना ने कहा, “दिल्ली दुनिया भर में किसी भी एक मेट्रो शहर में सिखों की सबसे बड़ी आबादी का घर है।” हम सत्ता की इस ताकत को बेकार नहीं जाने देंगे। हम MCD के सभी वार्डों में अपने अकाली उम्मीदवारों को गर्व से मैदान में उतारकर इसे पूरी ताकत से प्रदर्शित करेंगे।
वह राष्ट्रीय राजधानी में अकाली प्रयासों के लिए अपने बौद्धिक समर्थन को सुरक्षित करने के लिए प्रमुख पंथक हस्तियों, पेशेवरों, शिक्षाविदों, लेखकों और प्रभावितों से मिलने जाएंगे। “समकालीन युवा सिख बुद्धिजीवियों को हमारी वर्तमान DSGMC राजनीति में निहित स्वार्थों द्वारा लंबे समय से दरकिनार कर दिया गया है। हम आगामी MCD चुनावों में उनके बौद्धिक समर्थन और यहां तक ​​कि भागीदारी का अनुरोध करने के लिए हाथ जोड़कर उनसे संपर्क करेंगे। वयोवृद्ध अकाली नेता ने घोषणा की कि शहर में उनके नेतृत्व में विरासत पार्टी “कीर्ति” मेहनती सिखों, उद्यमी सिखों को दिल्ली के हर कोने में उच्च सम्मान में रखेगी।
”सरना ने कहा  “हमारे उम्मीदवारों की पसंद में कीर्ति सिखों और सिख बुद्धिजीवियों का प्रतिनिधित्व ज्ञान, ईमानदार जीवन और कठिन परिश्रम की मूल सिख विचारधारा को प्रतिबिंबित करेगा। और हम पूरे शहर में और सत्ता के गलियारों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए आश्वस्त हैं,
Tags

Related Articles

Back to top button
Close