ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)
Trending

Samsung new mobile : भारत में जल्द लॉन्च होंगे सेमसंग के 2 मिड रेंज फोन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Samsung भारत में दो नए स्मार्टफोन Galaxy A23 5G और Galaxy A04s लॉन्च करने वाली है. इससे पहले दोनों डिवाइसों को गीकबेंच पर देखा गया था, जिससे इनके प्रोसेसर और हैंडसेट के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस का पता चला है.

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Samsung भारत में दो नए स्मार्टफोन Galaxy A23 5G और Galaxy A04s लॉन्च करने वाली है। इन दोनों फोन्स को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सार्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। हालांकि BIS लिस्टिंग ने स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया, लेकिन लिस्टिंग से फोन के भारत में लॉन्च होने के संकेत मिलते हैं।

इससे पहले दोनों सेमसंग (Samsung) के डिवाइसों को गीकबेंच पर देखा गया था, जिससे इनके प्रोसेसर और हैंडसेट के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस का पता चला था। इन फोन्स को मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों गैलेक्सी डिवाइस को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। Read More:8 July 2022 Current Affairs: पढ़िए आज के टॉप-10 करेंट अफेयर्स, जो रखेंगे आपको हमेशा आगे

BIS इंडिया सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखे गए फोन

My Smart Price की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सेमसंग (Samsung)जल्द ही भारतीय बाजार में Samsung Galaxy A23 5G और गैलेक्सी A04s स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।  क्योंकि यह दोनों स्मार्टफोन्स BIS इंडिया सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखे गए हैं। इसलिए उनके स्पेक्सिफिकेशंस के बारे में जानकारी मिली है।

फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश करेगी कंपनी

दोनों गैलेक्सी डिवाइस को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार सेमसंग (Samsung) गैलेक्सी A23 5G  एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. इसमें एड्रेनो 619 GPU और 4GB रैम मिलेगी। डिवाइस संभवत One UI 4.1 के साथ Android 12 चलाएगा।

कंपनी ने नहीं दी कोई जानकारी

वहीं गैलेक्सी Galaxy A0 एक 4G डिवाइस है और इसकी कीमत A23 5G से कम होगी. में हुड के तहत डिवाइस Exynos 850 प्रोसेसर मिलेगा। प्रोसेसर के साथ ARM Mali-G52 MP1 GPU और 3 GB रैम होगी। यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा गौरतलब है कि Samsung ने फोन को लेकर अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि आने वाले दिनों में और फोन्स के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close