ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)गुड़गांवदेश (National)बिज़नेस
Trending

Live the Lit life: भारत में लॉन्च हुई नई Hyundai VENUE, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स और कीमतें

New Hyundai VENUE में बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस के लिए हिंदी और अंग्रेजी में एलेक्सा एवं गूगल वॉइस असिस्टेंट के साथ होम टु कार (एच2सी) के रूप में फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर दिया गया है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

New Hyundai VENUE Car: देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर और अपनी शुरुआत से ही सबसे बड़ी निर्यातक ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने मोस्ट अवेटेड New Hyundai VENUE को भारत में लॉन्च किया। ह्यूंडई एसयूवी लाइफ को नई ऊंचाई देते हुए नई Hyundai VENUE को ग्राहकों के लिए रोमांचक अनुभव को नई तरह से परिभाषित करते हुए बोल्ड डिजाइन, पावर पैक्ड परफॉर्मेंस, स्पेस, कंफर्ट, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है।

Open Free Demat Account

नई Hyundai VENUE की लॉन्चिंग इवेंट में ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी व सीईओ उनसू किम ने कहा, ‘नई Hyundai VENUE को हमारे प्रिय ग्राहकों की उम्मीदों को जीवंत करने के लिए बनाया गया है। डिजाइन, टेक्नोलॉजी, फंक्शनलिटी एवं स्पेस पर फोकस करते हुए नई Hyundai VENUE ग्राहकों के अनुभव को नई ऊंचाई देगी और ह्यूंडई एसयूवी लाइफ को नया आयाम मिलेगा। 2020 और 2021 में भारत की नंबर 1 एसयूवी निर्माता के रूप में हम ब्रांड ह्यूंडई में ग्राहकों के प्यार और भरोसे के लिए उनके आभारी हैं। नई Hyundai VENUE ग्रांड की विरासत को मजबूत करेगी तथा अपने बोल्ड एवं डायनामिक लुक से ग्राहकों को रोमांचित करेगी, साथ ही कंफर्ट, कनेक्टिविटी और कन्वीनियंस के नए मानक बनाएगी। Read More: पहली बार ऊषा केबल ने भारतीय मार्केट में उतारा ट्रांसपरेंट केबल

डेवलपमेंट कॉन्सेप्ट
ह्यूंडई की ग्लोबल डिजाइन फिलॉसफी सेंसुअस स्पोर्टीनेस के अनुरूप तैयार नई Hyundai VENUE अपने बोल्ड एवं फ्यूचरिस्टिक डिजाइन, स्पेशियस इंटीरियर, कंफर्ट, स्टाइल और सेफ्टी से लोगों की उम्मीदों से कहीं आगे है। नई Hyundai VENUE को भारतीय बाजार में 5 अहम स्तंभों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है –
V – वाइब्रेंट डिजाइन
E – एक्सेप्शनल कंफर्ट एवं कन्वीनियंस
N – नेक्स्ट लेवल टेक्नोलॉजी एवं कनेक्टिविटी
U – अनकंप्रोमाइज्ड सेफ्टी
E – एक्साइटिंग परफॉर्मेंस

VENUE CAR

वाइब्रेंट डिजाइन:
ह्युंडई की सेंसुअस स्पोर्टीनेस की ग्लोबल डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित नई Hyundai VENUE में कॉन्फिडेंट बॉडी फॉर्म की झलक है, जो एक स्पोर्टी, डायनामिक और पावरफुल डिजाइन का सही प्रतिनिधित्व करती है। बड़े और बोल्ड बाहरी लुक के साथ नई Hyundai VENUE एक फ्यूचरिस्टिक अपील देने के साथ-साथ रोड पर शानदार प्रजेंस देती है।

अद्वितीय डिजाइन के साथ डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल नए Hyundai VENUE के शक्तिशाली और प्रभावशाली लुक की झलक दिखाता है, जबकि बॉडी कलर्ड बंपर और फ्रंट स्किड प्लेट डिजाइन एसयूवी की स्पोर्टीनेस को बढ़ाता है। बोल्ड कैरेक्टर लाइन से हुड को डायनामिक लुक मिलता है और एलईडी डीआरएल व पोजिशनिंग लैंप के साथ इनोवेटिव तरीके से डिजाइन किए गए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स नई Hyundai VENUE के आकर्षण को और बढ़ा देते हैं।

नई Hyundai VENUE में ब्रिज टाइप रूफ रेल के साथ एसयूवी की बोल्ड अपील मिलती है, साथ इसकी स्पोर्टीनेस भी बढ़ती है। वहीं डुअल ओन फिनिश से गाड़ी की ओवरऑल अपील बढ़ती है। क्रोम फिनिश आउटसाइड डोर हैंडल और R16 (D= 405.6 मिमी) डायमंड कट अलॉय का उपयोग नई Hyundai VENUE के प्रीमियम और स्पोर्टी लुक को और बढ़ाते हैं।

VENUE CAR

Hyundai VENUE के यूनिक डिजाइन एलीमेंट इसके रियर को वाइडर और विशिष्ट अपील देते हैं। बेस्ट इन सेगमेंट कनेक्टिंग एलईडी टेल लैंप्स के साथ नई Hyundai VENUE को एक यूनिक और फ्रेश अपील मिलती है, जिससे आप जहां भी जाते हैं, आपकी एसयूवी प्रजेंस मजबूत होती है। अनूठे टेल गेट डिजाइन से इस एसयूवी को एक वाइडर रियर लुक मिलता है और इसकी मौजूदगी निखर कर आती है, वहीं नया रियर बंपर और रियर स्किड प्लेट डिजाइन इसकी स्पोर्टी खूबियों को बढ़ाता है तथा एक बोल्ड और वाइड लुक देता है। डुअल टोन बंपर के साथ वर्टिकल रिफ्लेक्टर इस एसयूवी को एक बोल्ड, टॉल और वाइड स्टांस देते हैं।

खास एसयूवी की झलक के साथ शार्क फिन एंटीना इसके रियर एक बोल्ड और स्पोर्टी अपीयरेंस देता है।

एक्सटीरियर डायमेंशन
लंबाई x चौड़ाई x ऊंचाई
3 995 x 1 770 x 1 617 mm (With Roof Rack)

व्हीलबेस
2 500 mm

नई Hyundai VENUE के आकर्षक इंटीरियर बेजोड़ अनुभव के लिए नई और उन्नत तकनीकों के मेल के साथ प्रीमियम और रोमांचक अपील देते हैं। प्रीमियम टू टोन ब्लैक और ग्रीज सीट अपहोल्स्ट्री आरामदायक और स्पेशियस इंटीरियर को निखारती है, जबकि एंबिएंट लाइटिंग से इंटीरियर की ओवरऑल स्टाइलिश अपील में चार चांद लगते हैं। लेदर* रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, लेदर* रैप्ड गियर नॉब, पैडल शिफ्टर्स, स्टोरेज के साथ फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, ऑटो हेल्दी एयर प्यूरीफायर और स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ, नई Hyundai VENUE एस्थेटिक्स, कन्वीनियंस और फंक्शनलिटी के मामले में एक नया बेंचमार्क बनाती है।

उल्लेखनीय है कि विभिन्न सेगमेंट में ह्यूंडई के इस समय 10 कार मॉडल – GRAND i10 NIOS, All New i20, i20 N Line, AURA, VENUE, Spirited New VERNA, All New CRETA, ALCAZAR, TUCSON और KONA Electric हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close