ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)
Trending

तहलका मचाने आ रहा है Motorola का 200MP कैमरे वाला Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानिए फीचर्स

Motorola का अब तक का सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Ultra लॉन्च होने वाला है. फोन में 200MP का धांसू कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी.

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Motorola: बहुत जल्दी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Motorola Edge 30 Ultra है. अब लेटेस्ट लीक ने इसके प्रदर्शन और यहां तक ​​​​कि इसके स्टोरेज और कलर ऑप्शन्स के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा किया है। बता दें, फोन में 200MP का धांसू कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी।

Open Free Demat Account

Motorola Edge 30 Ultra Specifications

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 30 Ultra जाहिर तौर पर 6.67 इंच के बड़े डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा, चूंकि डिवाइस Motorola Edge 30 का टॉप एंड मॉडल है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह एक OLED पैनल हो, जबकि लीक का दावा है कि यह 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि नए हाई एंड हैंडसेट में 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। Read More: Russia-Ukraine War पर UNSC में भारत ने किसका किया समर्थन, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Motorola Edge 30 Ultra Battery

मेमोरी कॉन्फिगरेशन को संभवतः क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ जोड़ा जाएगा. इसके अलावा, लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस को सिर्फ दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, एक व्हाइट और ग्रे विकल्प. पिछली रिपोर्टों के अनुसार, फ्लैगशिप डिवाइस में 4,5000mAh का बैटरी पैक हो सकता है जो 125W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।.

Moto Edge 30 Ultra Camera

विशेष रूप से, कंपनी ने हाल ही में फोन के प्राथमिक रियर कैमरे को भी टीज किया था, जो कि एक बड़ा 200 मेगापिक्सेल सेंसर होगा जिसका आकार 1/1.22 इंच होगा. कैमरा सैमसंग ISOCELL HP1 इमेज सेंसर होने की उम्मीद है. रियर में दो अतिरिक्त कैमरे हो सकते हैं जिनमें 50MP का सेकेंडरी शूटर शामिल हो सकता है और अंतिम सेंसर 12MP का लेंस हो सकता है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close