ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)
Trending

New Phone: Motorola ने मिडिल रेंज में लॉन्च किया नया Smartphone, जानें क्या होंगे फिचर्स

Motorola Moto G42 Launching Today: फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, और लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं. फ्लिपकार्ट बैनर से पता चला है कि फोन 6.4 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें एंड्रॉयड 12 मिलेगा. साथ ही इसमें डॉल्बी एटमोस

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Motorola आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो G42 लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, और लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं। फ्लिपकार्ट बैनर से पता चला है कि फोन 6.4 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें एंड्रॉयड 12 मिलेगा। साथ ही इसमें डॉल्बी एटमोस स्पीकर होने की खबर सामने आई है।

Open Free Demat Account

मालूम हुआ है कि Phone में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 6 सीरीज की चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसमें फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में कंपनी ने स्नेपड्रैगन 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है,जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

मिलेगा ट्रिपल कैमरा

Motorola G42 एंड्रॉयड 12 OS पर काम करता है। कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा,जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है,और इसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेल्फी। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। ये फोन फेस अनलॉक और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी फीचर्स से लैस है।

Moto G42 में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी,जो कि 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक IP52 वॉटर रेसिस्टेंट डिज़ाइन शामिल हैं। कहा जा रहा है कि ये एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये के आस-पास रखी जाएगी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close