ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)

Hyundai Creta Knight Edition: हुंडई की नई कार लॉन्च , जानें कीमत से लेकर इसके फीचर्स भी

कार में खास बात यह है कि इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इसे भारत में कुल 4 वेरिएंट में उतारा गया है। Hyundai Creta Knight Edition की शुरुआती कीमत 13.51 लाख है। 

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Hyundai की नई कार Hyundai Creta Knight Edition भारत में लांच हो गई है। कार में खास बात यह है कि इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इसे भारत में कुल 4 वेरिएंट में उतारा गया है। Hyundai Creta Knight Edition की शुरुआती कीमत 13.51 लाख है। Hyundai Creta Knight Editio

open demat account

Hyundai Creta Knight Edition की कीमत और उपलब्धता

Hyundai Creta Knight Edition को पेट्रोल वर्जन को छह-स्पीड वाले मैनुअल और ऑटोमैटिक (आईवीटी) ट्रांसमिशन के साथ उतारा गया है। कम्पनी ने इसकी कीमत पेट्रोल मैनुअल के लिए 13.51 लाख रुपये और ऑटोमेटिक के लिए 17.22 लाख रुपये हैं। वहीं डीजल वर्जन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की शोरूम कीमत 14.47 लाख रुपये और 18.18 लाख रुपये हैं।

Read More.infinix hot 12 play: 9 हजार से कम में आया Infinix का दमदार फोन, फीचर देख चौंक जाएंगे आप

4 वेरिएंट में yundai Creta Knight Edition 

कार का पहला पेट्रोल इंजन 115 BHP की पॉवर और 144 न्यूटन मीटर का टार्क देता है। इस इंजन में खास बात यह है कि 6 स्पीड मैन्युअल या CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।
वहीं कार का दूसरा इंजन 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन है, जो 115 BHP की पॉवर और 250 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। इस इंजन में भी 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड टार्क ऑटोमैटिक गियर बॉक्स दिया गया है।

Hyundai Creta Knight Edition: ह्यूंदै ने लॉन्च किया लोकप्रिय एसयूवी क्रेटा  का नया एडिशन, जानें कीमत और खासियत - Automobiles News In Hindi

yundai Creta Knight Edition के फीचर्स

Hyundai Creta Knight Edition में अंदर और बाहर स्पोर्टी ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है, जिसमें रेड इंसर्ट के साथ फ्रंट ग्रिल पर एक नया ग्लास ब्लैक फिनिश दिया गया है।
साथ ही कर में ब्लैक आउट ORVMs, स्किल प्लेट्स ,साइड सिल्स, रूफ रेल्स और C पिलर गार्निश मिलता है।

2022 Hyundai Creta introduced in India; gets new features - CarWale

हुंदै मोटर इंडिया के डायरेक्टर (सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस) तरुण गर्ग ने बयान में कहा, ”भारत में कंपनी के 25 साल के सफर में हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने का रहा है।” उन्होंने कहा,  ”क्रेटा को 2015 में उतारा गया था। इस मॉडल ने भारत में एसयूवी खंड को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

Tags

Related Articles

Back to top button
Close