ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)
Trending

JBL FLIP6 : एक बार चार्ज से 12 घंटे चलने वाला JBL Flip 6 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, इतनी है कीमत

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली.  JBL का दावा है कि JBL Flip 6 स्पीकर सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक प्लेबैक टाइम दे सकता है और 2.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।JBL ने अपनी पॉपुलर Flip Bluetooth speaker सीरीज में लेटेस्ट JBL Flip 6 को भारत में लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस में कंपनी ने इससे पहले आए JBL Flip 5 जैसा ही ट्यूबुलर डिजाइन दिया है।

Open free Demat Account

Flip 6 स्पीकर में Bluetooth 5.1 की कनेक्टिविटी दी गई है। यह वॉटर और डस्ट के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है। जबकि इसके पहले आए JBL Flip 5 में Bluetooth v4.2 कनेक्टिविटी मिलती है और वॉटरप्रूफिंग के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है। जेबीएल फ्लिप 6 को 9 तरह के कलर्स में खरीदा जा सकता है।

JBL Flip 6 कीमत

JBL Flip 6 की भारत में कीमत 14,999 रुपये है जिसे JBL India की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। वर्तमान में स्पीकर को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Flip 6 को ई-कॉमर्स साइट Amazon से भी इसी कीमत में खरीदा जा सकता है।

कंपनी की ऑफिशिअल वेबसाइट पर यह स्पीकर 9 कलर वेरिएंट्स- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, पिंक, स्क्वाड, टील, रेड और व्हाइट में लिस्ट किया गया है। जबकि एमेजॉन पर इसे तीन कलर वेरिएंट्स- ब्लैक, ब्लू और स्क्वाड में लिस्ट किया गया है।

JBL Flip 6 फीचर्स
JBL Flip 6 पोर्टेबल स्पीकर में टू-वे स्पीकर सिस्टम दिया गया है। यह रेस ट्रैक शेप वाले ड्राइवर के साथ आता है। इसमें एक ट्वीटर और डुअल बेस रेडिएटर दिए गए हैं जो कि वूफर के लिए 30W-20W की आउटपुट देते हैं और ट्वीटर के लिए 10W की आउटपुट देते हैं। डिवाइस में 63Hz-20kHz की फ्रिक्वेंसी रेस्पोन्स रेंज दी गई है। इस स्पीकर में पार्टीबूस्ट (PartyBoost) नाम का एक फीचर दिया गया है जिसके माध्यम से यूजर एक से ज्यादा पार्टीबूस्ट कम्पैटिबल स्पीकर्स को इसके साथ पेअर कर सकता है और बेहतर साउंड एक्पीरियंस ले सकता है। Read More: पंजाब के छोटे शहर से कॉमेडी किंग बननें का सफर, जानिए यहां

JBL का दावा है कि स्पीकर सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक प्लेबैक टाइम दे सकता है। यूएसबी टाइप सी पोर्ट के माध्यम से चार्जिंग लेते हुए यह 2.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। इसमें Bluetooth v5.1 की कनेक्टिविटी मिलती है और यह दो डिवाइसेज से एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है। My JBL app की मदद से इसकी साउंड को अपने हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। ऐप Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जैसा कि पहले बताया गया है, यह वॉटर और डस्ट के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है। JBL Flip 6 के डायमेंशन 178x68x72 mm और वजन 550 ग्राम है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close