दिल्ली-NCRराजनीति
Trending

देश के विकास में दिव्यांग भाई-बहनों का अहम योगदान

मोदी सरकार का समाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय जिस तरह से काम कर रहा है, वह इस बात की मिसाल है कि देश अब विकास की नई गाथा लिख रहा है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर शुरु हुए सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में  दिव्यांगजनों को कृतिम अंग वितरण के साथ ट्राइसाइकिल, कान की मशीन एवं व्हिल चेयर भी दिये गये। दिल्ली भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ट द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम से लगभग 125 से अधिक दिव्यांगजन लाभांवित हुए।

    कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़े के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा जा रहा है। जिसमें केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति भी लोगों को जागरुक किया जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि कम से कम पांच आमजन तक मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचाएं ताकि लोग इसका लाभ अधिक से अधिक उठा सकें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहते हैं कि देश के 135 करोड़  लोग एक साथ मिलकर देश के विकास में भागीदार बनें, उसमें दिव्यांग भाई-बहनों का एक बड़ा योगदान है। मोदी सरकार का समाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय जिस तरह से काम कर रहा है, वह इस बात की मिसाल है कि देश अब विकास की नई गाथा लिख रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी सेवा की बात होगी तो भाजपा के लिए दिव्यांग भाई-बहन हमेशा प्राथमिकता रहेंगे। मोदी सरकार दिव्यांगजनों के जीवन को सुगम बनाने के लिए लगातार काम कर रही है और इसका लाभ दिव्यांगजनों को सीधे तौर पर मिल रहा है।

कार्यक्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता बृजेश राय, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा श्रीमती योगिता सिंह, प्रदेश भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ के संयोजक अरुण राय और कार्यक्रम के संयोजक पंकज जैन उपस्थित थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close