दिल्ली-NCR
Trending

Delhi Gang Rape: दिल्ली के वसंत विहार में नाबालिग से कार में गैंगरेप, तीन आरोपी अरेस्ट

Delhi Gang Rape News Today : दिल्ली के वसंत विहार इलाके में नाबालिग स्टूडेंट के साथ कार में गैंगरेप की खबर है। वारदात की शिकायत के बाद पुलिस ने ऐक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस अरेस्ट किए गए तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने गैंगरेप के साथ ही लड़की की पिटाई भी की।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

 New Delhi Gangrape: दिल्ली के वसंत विहार में नाबालिग से Gangrape  का मामला सामना आया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा से कार में गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया है। घटना 6 जुलाई की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की। पुलिस इस मामले में अरेस्ट किए गए तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लड़कों ने वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग की पिटाई भी की।

वारदात में शामिल कार को जब्त किया

मामले में छात्रा का कहना है कि आरोपी उसे कार में बिठाकर दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे। आरोपी लड़की को गाजियाबाद भी लेकर गए। लड़की का कहना है कि तीनों ने कार में ही उसके साथ रेप (Rape) किया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट भी की। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। इसके साथ ही वादरात में शामिल कार को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अरेस्ट किए आरोपियों की उम्र 23 साल, 25 साल और 35 साल बताई जा रही है। पुलिस कहना है कि 8 जुलाई को वसंत विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी। Read More: Lalit Modi Tweet: सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप के ऐलान के बाद ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

लड़की के पिता ने अस्पताल से किया था फोन

फोन करने वाले का कहना था कि उसकी 16 साल की बेटी से तीन लोगों ने छेड़छाड़ की है। कॉलर का कहना था कि वह अपने बेटी को लेकर अस्पताल में आया है। इसके बाद ही पुलिस ऐक्शन में आ गई। पुलिस ने मामले में वारदात में इस्तेमाल कार जब्त करने के बाद ही तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
Tags

Related Articles

Back to top button
Close