photo galleryचुनाव (Election)दिल्ली MCD इलेक्शन
Trending

MCD Election: आप के स्टार प्रचारकों पर डा विनोद बछेती ने सवाल खड़े किये

इस बार भी दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को निगम चुनाव में हार का मुंह दिखाएगी और भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजय बनाएगी।  

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली नगर निगम के चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election 2022) के लिए आम आदमी पार्टी(AAP) ने अपने स्टार प्रचारकों की एक सूची जारी करी। जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल खड़ा कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी(BJP) के मयूर विहार जिले के अध्यक्ष डा विनोद बछेती(Dr Vinod Bacheti) ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने आपनी स्टार प्रचारकों की सूची में सनातन धर्म और हमारे देवी देवताओं का अपमान करने वाले राजेंद्र पाल गौतम को स्टार प्रचारक बनाकर अरविंद केजरीवाल ने सनातन धर्म प्रेमियों का मजाक बनाया है।
**दिल्ली नगर निगम के चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी करते हुए 30 लोगों को स्टार प्रचारक नियुक्त किया है**
       विनोद बछेती ने आगे कहा कि आश्चर्य होता है कि हिंदू देवी देवताओं का उपहास उड़ाने वाले और सनातन धर्म का अपमान करने वाले का नाम इस प्रचारक सूची में है।
उन्होंने कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) एक तरफ हनुमान जी के भक्त बनते हैं, लक्ष्मी गणेश जी की तस्वीर नोटों पर लगवाना चाहते हैं पर सनातन धर्म का अपमान करने वालो को स्टार प्रचारक(Star Campaigners) बनाकर इनाम देते हैं। इस बार भी दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को निगम चुनाव में हार का मुंह दिखाएगी और भारतीय जनता पार्टी (BJP)को भारी बहुमत से विजय बनाएगी।
-ओम कुमार 
Tags

Related Articles

Back to top button
Close