photo galleryचुनाव (Election)हिमाचल इलेक्शन
Trending

डबल इंजन भाजपा सरकार जो कहती है, वो करती हैं…

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है और 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज अंतिम दिन है आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा। वंही भारतीय जनता के स्टार प्रचारकों ने ताबड़तोड़ जनसभा को संबोधित किया।
केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांगड़ा जनपद की सुलह विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार विपिन सिंह परमार के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि “कांग्रेस सिर्फ़ जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने में विश्वास रखती है. पर डबल इंजन भाजपा सरकार जो कहती है, वो करती हैं।
हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज दो विधानसभा पर चुनाव प्रचार किया. पहले शिमला जनपद की रामपुर विधानसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार कौल नेगी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि रामपुर के लोग जानते हैं कि यहां कांग्रेस का विधायक दशकों से रहा पर विकास नहीं किया। इस बार क्षेत्रवासी भाजपा के प्रत्याशी कौल जी को बड़ी जीत के साथ विधानसभा भेजेंगे।
वंही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दूसरी सभा मंडी जनपद की सुंदरनगर विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार राकेश जम्वाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झूठे वायदे करते हैं, इसलिए उनकी सुनने की आवश्यकता नहीं है। वहीं भाजपा वायदे नहीं, करके दिखाती है। हमने 60 वर्षीय बुजुर्गों को पेंशन, मरीजों को सहारा, बिजली-पानी के बिलों में राहत देने का वायदा नहीं किया था। लेकिन भाजपा सरकार ने यह सब करके दिखाया है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंडी जनपद की नचान विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नचान की जनता का अभूतपूर्व स्नेह पुन: डबल इंजन की भाजपा सरकार को मिलने जा रहा है। वंही दूसरी सभा कुल्लू जनपद की बंजार विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सुरेंदर शौरी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  राष्ट्रवादी भावनाओं से सुवासित हिमाचल प्रदेश के बंजार विधानसभा क्षेत्र में उमड़ा विराट जन-सिंधु ‘हर बूथ पर कमल का फूल’ खिलने का उद्घोष है। यहां की सुशासन प्रिय जनता के अटूट समर्थन से भाजपा बंजार विधानसभा सीट पर रिकॉर्ड मतों से विजय का इतिहास बनाएगी।
केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि मेहता के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।
हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है और 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close