photo galleryगुजरात इलेक्शनराजनीति
Trending

Gujarat Election: विकास के मुद्दे पर चर्चा करो ना -नरेंदर मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए 1 दिसम्बर को मतदान होना है और दूसरे चरण के लिए 5 दिसम्बर को मतदान होगा और चुनाव परिणाम 8 दिसम्बर को आएगा

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार अब तेजी पकड़ रहा है सभी राजनैतिक दल के प्रमुख नेता गुजरात में अपनी अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा कर रहे हैं।
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को सुरेंद्रनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। नरेंद्र मोदी ने जनसभा में आई जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि “कांग्रेस कहती हैं कि मोदी को औकात दिखा देंगे. वे राजपरिवार से है और मैं आम परिवार से हूं जनता का सेवक हूं मेरी पहले से कोई औकात नहीं है, उन्होंने क्या क्या नहीं कहा, नीच कहा, गंदी नाले का कीड़ा तक कहा, हमारी औकात नहीं है.अरे विकास के मुद्दे पर चर्चा करो ना।
जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री के “औकात” वाले बयान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की जनसभा में सख़्ती से पलटवार करते हुए ज़बाब दिया।
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे कहा कि ‘एक जमाना था जब साइकिल नहीं बनती थी और आज गुजरात में विमान बन रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि ‘विकास की चर्चा होनी चाहिए कि नहीं? किसने कितना काम किया, यह चर्चा होनी चाहिए कि नहीं? पानी पहुंचा कि नहीं, बिजनी पहुंची कि नहीं, यह चर्चा होनी चाहिए कि नहीं? कांग्रेस को पता है कि बीजेपी का तो जबदस्त रिकॉर्ड है। कांग्रेस विकास के मुद्दे की चर्चा नहीं करती है, ये कहती है आ मोदी ने नी औकात बताबी देसू औकात (इस मोदी को औकात बता देंगे औकात)  मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, अहंकार है ये भाइयों अहंकार.. मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, अरे मैं तो एक सामान्य परिवार की संतान हूं, मेरी कोई औकात नहीं थी, आपको मेरी औकात दिखाने की जरूरत नहीं है। अरे, मैं तो सेवक हूं सेवक, मैं तो सेवादार हूं, सेवक की, सेवादार की कहीं औकात होती है?’
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘अरे आपने मुझे नीच कहा, नीची जाति का कहा, मौत का सौदागर कहा, गंदी नाली का कीड़ा कहा, आपको जो कहना था वो कहा, आपको हमारी औकात बताने की जरूरत है? हमारी कोई औकात नहीं थी। मेहरबनी करके विकास के मुद्दों की चर्चा करो। गुजरात को विकसित गुजरात बनाने के लिए आओ मैदान में।
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए 1 दिसम्बर को मतदान होना है और दूसरे चरण के लिए 5 दिसम्बर को मतदान होगा और चुनाव परिणाम 8 दिसम्बर को आएगा।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close