खेल(Sport)
Trending

IND vs ENG : रोहित शर्मा की कप्तानी में डेब्यू करेगा 31 साल का ये विस्फोटक बल्लेबाज

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में 31 साल के एक खिलाड़ी को डेब्यू मैच खेलने का मौका मिल सकता है। इस खिलाड़ी को दूसरी बार स्क्वाड में शामिल किया गया है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

India vs England: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 7 जुलाई से होगी। इस सीरीज के लिए टीम India का ऐलान भी हो गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में  तीन मैचों के लिए सेलेक्टर्स ने दो टीमों का ऐलान किया है। इस टीम में 31 साल का एक खिलाड़ी भी शामिल है, जिसे टीम इंडिया में अपने डेब्यू मैच का इंतजार है। इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की कप्तानी में पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

Open Free Demat Account

ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू

युवा टीम इंडिया हाल ही में आयरलैंड (Ireland) के दौरे से सीधाEngland पहुंची है। आयरलैंड में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को इस सीरीज में भी मौका मिला है। इस लिस्ट में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का नाम भी शामिल हैं। राहुल त्रिपाठी ( Rahul Tripathi)  अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहे हैं। राहुल त्रिपाठी ( Rahul Tripathi ) 31 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है। आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, जिसकी वजह से उन्हें स्क्वाड में शामिल किया गया है।

IPL में रहा अच्छा प्रदर्शन

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल में अभी तक कुल 76 मैच खेले हैं, इन मैचों में उनके नाम 1798 रन हैं। आईपीएल 2022 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे। इसी शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

पहले टी20 मैच के लिए: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, वेंकटेश अय्यर, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close