photo galleryक्राइम (Crime)ब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट से मिली जमानत

कोर्ट ने आदेश में कहा कि जैकलीन फर्नाडीज बिना कोर्ट की इजाजत के देश से बाहर नही जा सकती

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) को दिल्ली की एक अदालत ने ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मामले में मंगलवार को जमानत दे दी। स्पेशल जज शैलेन्द्र मलिक ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को राहत देते हुए 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। कोर्ट ने आदेश में कहा कि जैकलीन फर्नाडीज बिना कोर्ट की इजाजत के देश से बाहर नही जा सकती।
     कोर्ट ने 31अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा दायर एक पूरक आरोपपत्र का संज्ञान लेते हुए जैकलीन फर्नाडीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया था। जानकारी के लिए बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इंवेस्टिगेशन के सिलसिले में जैकलीन फर्नाडीज को कई बार समन जारी किया था। जैकलीन को ईडी ने पहली बार पूरक आरोपपत्र में एक आरोपी के तौर पर नामजद किया था।
     प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा दिया गए पहले आरोपपत्र और एक पूरक आरोपपत्र में जैकलीन फर्नांडीज का आरोपी के तौर पर उल्लेख नहीं किया गया था। हालांकि, दस्तावेजों में जैकलीन फर्नांडीज और बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा दर्ज कराए गए बयानों के विवरण का उल्लेख किया गया था।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close