photo galleryब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिहिमाचल इलेक्शन
Trending

हमें हिमाचल को पूरे देश के लिए एक रोल मॉडल के रूप में विकसित करना है

जिस तरह से राष्टरक्षा में हिमाचल प्रदेश अग्रिम पंक्ति में खड़ा रहता है उसी तरह विकास के मामले में भी उसे अग्रिम पंक्ति में खड़ा होना है

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने काँगड़ा के चंबी(Chambi) में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का आधार आज भी परिवारवाद ही है। ऐसी कांग्रेस पार्टी हिमाचल के लोगों की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को कभी पूरा नहीं कर सकती। जन्म से लेकर जीवन के अंतिम क्षण तक भाजपा की डबल इंजन सरकार महिलाओं के जीवन को सुगम बनाने के लिए अनेकों योजनाएं लाई है।
     वंही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने आज  सुजानपुर (Sujanpur) के चौगान मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से राष्टरक्षा में हिमाचल प्रदेश अग्रिम पंक्ति में खड़ा रहता है उसी तरह विकास के मामले में भी उसे अग्रिम पंक्ति में खड़ा होना है हमें हिमाचल को पूरे देश के लिए एक रोल मॉडल के रूप में विकसित करना है। हिमाचल की जनता का मिजाज अब यही है कि इस बार डबल इंजन की सरकार को वापिस लाना है। हिमाचल की जनता ने संकल्प लिया है कि हिमाचल इस बार रिवाज बदलेगा।
      प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि भाजपा ने महिलाओं के लिए अलग से संकल्प पत्र जारी किया है इसमें बेटियों की पढ़ाई-लिखाई से लेकर हर प्रकार की सुख-सुविधा को बढ़ावा देने का रोडमैप है ये दिखाता है कि भाजपा महिलाओं की समस्याओं और उनसे जुड़े विषयों को लेकर कितनी प्रतिबद्ध है। हिमाचल की जनता ने इस बार डबल इंजन (Double engine) की विकासशील भाजपा सरकार को वापिस लाने का दृढ़ निश्चय किया है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close