photo galleryचुनाव (Election)हिमाचल इलेक्शन
Trending

जनता माँ कांगड़ा देवी को ‘जीत का कमल’ चढ़ाएगी -योगी आदित्यनाथ

वैश्विक मंच पर आज भारत दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। दुनिया की कोई समस्या ऐसी नहीं जिसका समाधान भारत के बिना निकल सके।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

हिमाचल प्रदेश का विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election 2022)अब अपने पूरे माहौल में आ गया है क्योंकि अब प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए सिर्फ 3 दिन का समय ही बचा है। यानि आज और कल सहित 10 नवंबर शाम तक राजनीतिक दल प्रचार कर सकेंगे। इसके बाद प्रचार(Publicity) पूरी तरह से थम जाएगा। प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान होगा और हिमाचल का भविष्य तय होगा। हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh) में आज स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज भी कांगड़ा(Kangra) जनपद की पालमपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार त्रिलोक कपूर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वैश्विक मंच पर आज भारत दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। दुनिया की कोई समस्या ऐसी नहीं जिसका समाधान भारत के बिना निकल सके। जब भी दुनिया पर कोई संकट आता है, दुनिया भारत की ओर देखती है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि पालमपुर(Palampur) में ही राम मंदिर निर्माण का प्रस्ताव पारित हुआ था और आज अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से ही संभव हुआ है। हिमाचल के वीरों ने अपनी वीरता व शौर्य का लोहा मनवाया है। एक तरफ यह देवभूमि है, वहीं दूसरी तरफ यहां से निकला जवान अपनी फौलादी बाहों से भारत की सुरक्षा को नई ऊंचाइयां प्रदान करता है। इसलिए भारत की सुरक्षा सुदृढ़ हई है। अब दुश्मन भारत को टेढ़ी नजर से नहीं देख सकता। आतंकवाद,अलगाववाद व नक्सलवाद को प्रेरित व प्रोत्साहित नहीं कर सकता। यदि ऐसा कोई करता है तो भारत का बहादुर जवान सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से उसका काम तमाम कर देगा। यह मौजूदा भारत की ताकत है। मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त कर आतंकवाद की सबसे बड़ी जड़ को उखाड़ फेंका। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस अनुच्छेद 370 को हटा पाती, अयोध्या में राम मंदिर बना पाती?
भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पालमपुर वासियों से कहा कि कोई सोचता था कि क्या हिमाचल में एम्स की स्थापना होगी, लेकिन आज यहां संस्थान का उद्घाटन हो चुका है। रेल कनेक्टिविटी बेहतर हुई है। आज हिमाचल विकास की प्रक्रिया का हिस्सा बना हुआ है। पर्यटन का विकास हो रहा है। आज इस पहाड़ी राज्य में हर घर जल की सुविधा है। यह केवल भाजपा की डबल इंजन(Double engine) की सरकार ही कर सकती है। यहां की‌ जनता माँ कांगड़ा देवी को ‘जीत का कमल’ चढ़ाएगी। भाजपा है तो विकास है।
वंही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कुल्लू की आनी विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार लोकेंद्र कुमार के पक्ष में भी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आनी की जनता का भरोसा डबल इंजन की भाजपा सरकार के साथ है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद शिमला की ठियोग विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अजय श्याम के लिए जनसभा की. ठियोग की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनता इस बार भाजपा की जीत सुनिश्चित कर रही हैं और ठियोग में कमल खिलेगा।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close