photo galleryदिल्ली-NCRराजनीति
Trending

BJP Join: बीजेपी में शामिल हुई आप पार्षद सुनीता

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने निगम पार्षद को पार्टी में शामिल कराया है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी(AAP) को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी की एक महिला पार्षद (Councillor) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। द्वारका से आम आदमी पार्टी की पार्षद सुनीता ने बीजेपी जॉइन कर पार्टी प्राथमिक सदस्यता ली है। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने निगम पार्षद को पार्टी में शामिल कराया है।
ज्ञात रहे 26 अप्रैल को दिल्ली मेयर पद का चुनाव होना है। आम आदमी पार्टी ने मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए मौजूदा मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर के लिए आले मोहम्मद इकबाल को फिर से मैदान में उतारा है। बीजेपी की ओर से मेयर पद के लिए शिखा राय और डिप्टी मेयर के लिए सोनी पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है। शिखा राय ग्रेटर कैलाश-1 वार्ड से पार्षद हैं, जबकि सोनी पांडे उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार वार्ड से निगम पार्षद हैं।
दिल्ली नगर निगम चुनाव में 250 सीटों में बीजेपी को 104 सीटों पर जीत मिली थी। वहीं, आम आदमी पार्टी को 134 सीटें मिली थी। मेयर चुनाव से पहले बीजेपी के दो पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए थे और उसके पार्षदों की संख्या बढ़कर 106 हो गई थी। अब एक और पार्षद ने आम आदमी पार्टी का दामन छोड़ कर कमल दामन थाम लिया है।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close