बहुत खूबबिज़नेस
Trending

Good News: रिलायंस के आरसीपीएल ने होम और पर्सनल केयर रेंज लॉन्च की

कंपनी आने वाले महीनों में भारत भर में ओमनी-चैनल डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से इसे आक्रामक रूप से आगे बढ़ाएगी ताकि अपने एफएमसीजी पोर्टफोलियो को और मजबूत किया जा सके।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (RCPL) ने अपने होम और पर्सनल केयर रेंज लॉन्च कर दी है। नए उत्पादों में ग्लिमर ब्यूटी साबुन, गेट रियल नेचुरल साबुन, प्यूरिक हाइजीन साबुन, डोजो डिशवॉश बार और लिक्विड, होमगार्ड टॉयलेट एंड फ्लोर क्लीनर और एंजो लॉन्ड्री डिटर्जेंट पाउडर, लिक्विड एंड बार शामिल हैं।
लॉन्च पर आरसीपीएल के प्रवक्ता ने कहा, “हमारा लक्ष्य हर भारतीय परिवारों को उचित मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण उत्पाद देना है। होम और पर्सनल केयर उत्पादों की इस श्रृंखला को “वास्तविक भारतीय” उपभोक्ता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है।”
कंपनी का दावा है कि ग्लिमर, गेट रियल और प्यूरिक साबुन किफायती (affordable) होने के साथ ग्रेड -1 के साबुन हैं। इस श्रेणी में टोटल फैट मैटर (TFM) कम से कम 76% होना चाहिए। ग्लिमर साबुन में रोज़, जैस्मीन, लैवेंडर और फ्लोरल बर्स्ट वेरिएंट शामिल हैं। गेट रियल में चंदन, नीम और मिश्रित जड़ी बूटियां हैं, जबकि प्यूरिक साबुन, एक्टिव पावर और हल्दी एलो की सुगंधों में उपलब्ध होंगे।
बायो-एंजाइम्स (bio-enzymes) के साथ अपने अनूठे 2X पावर वॉश फॉर्मूले के साथ डोजो डिशवॉश लिक्विड बर्तन धोने को आसान बनाता है। डोजो का लक्ष्य लाखों उपभोक्ताओं को डिशवॉशिंग के थकाऊ और उबाऊ काम से आजाद करना है। इसके अलावा, आरसीपीएल एंज़ो स्मार्टवॉश ब्रांड के तहत लॉन्ड्री डिटर्जेंट (बार, लिक्विड और पाउडर) के साथ होमगार्ड ब्रांड के तहत टॉयलेट और फ्लोर क्लीनर की एक अत्यधिक प्रभावी और बड़ी रेंज लॉन्च करेगा।
कंपनी आने वाले महीनों में भारत भर में ओमनी-चैनल डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से इसे आक्रामक रूप से आगे बढ़ाएगी ताकि अपने एफएमसीजी पोर्टफोलियो को और मजबूत किया जा सके।
Tags

Related Articles

Back to top button
Close