ऑटो/टेक्नोलॉजी (Auto/Tech)दुनिया (International)बिज़नेस
Trending

Twitter Sold: आखिर क्यों एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदा, सब कुछ जाने यहां

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली. आखिरकार लगभग चार वर्षों के लम्बे इंतजार के ट्विटर को खरीद लिया। ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क ने 43 अरब बिलियन डॉलर यानि 3.37 लाख करोड़ रुपए का भुगतान किया। एलन मस्क दुनिया कुछ सदस्य ऐसे भी थे जो नही चाहते थे कि ट्विटर बिके लेकिन आखिरकार ट्विटर बिक ही गया।

open demat account

एलन मस्क ने बताया कि क्यो खरीदा ट्विटर

एलन मस्क ने ट्वीटर को खरीदने को खरीदने का कारण बताया कि ट्विटर में काफी जबरदस्त क्षमता है। जिसमें वह अनलॉक करना चाहते है। फोर्ब्स मैगज़िन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क दुनिया के सबसे अमिर सख्स है। वह इलेक्ट्रिक गाड़ियो को बनाने वाली कंपनी टेस्ला के मालिक है। इसके साथ ही वह एयरोस्पेस कंपनी स्पेस एक्स भी चलाते है। मालिक बनते ही मस्क ने कहा की वो इसमें बहुत सारे बदलाव करेंगे। फेक अकाउंट्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। मस्क कहते है ” फ्री स्पीच मजबूत लोकतंत्र का आधार है, और डिजिटल मानवता का भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलो पर बहस होती है।” Read More: UGC और AICTE के इस फैसले से बौखलाया पाकिस्तान(PAKISTAN),जानिए क्या है पूरा मामला

https://twitter.com/elonmusk/status/1518677066325053441?s=20&t=QFbqRZbhSWWc5RRRAMoxdw

ट्विटर में होंगे बड़े बदलाव


1. आ सकता है एडिट ऑप्शन एलन मस्क ने ट्विटर पर एडिट बटन चलवाने के लिए पोल जारी कर युजर्स की राय ली।

2. बदल सकता है ट्विटर का एल्गोरिदम।

3. क्रिप्टो करेंसी स्कैम से निपटने की व्यवस्था।

लम्बे वक्त से ट्विटर के खरीद बेच की बात चल रही थी आखिरकार ट्विटर बिक ही गया। आने वाले समय में ट्विटर में काफी बदलाव किए जा सकते है। ट्विटर सीईओ पराग बंसल पर नौकरी जाने का खतरा भी मंडरा रहा है। ऐसी आशंका है कि ट्विटर के सीईओ पद से हटाए जा सकते है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close