photo galleryदिल्ली MCD इलेक्शनराजनीति

MCD Election 2022: दिल्ली में तेजी से खुल रहे हैं चुनावी कार्यलय 

पड़पड़गंज सीट से प्रत्याशी श्रीमती रेणु चौधरी, नंगली सकरावती सीट से बीजेपी प्रत्याशी श्रीमती सविता पवन शर्मा और झडौ़दा सीट से भाजपा उम्मीदवार ब्रिजेश राय के चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली नगर निगम चुनावों (Delhi Municipal Corporation Election 2022) के लिए तीनों राजनैतिक पार्टीयों ने अपने-अपने उम्मीदवार तय कर दिए हैं अब प्रत्याशी (Candidate) अपने कार्यालय खोल रहे हैं और अपने वरिष्ठ नेताओं से अपने कार्यालय का उद्घाटन भी करा रहे हैं।
दिल्ली के वार्ड नं 197 पड़पड़गंज सीट से प्रत्याशी श्रीमती रेणु चौधरी (Renu Chowdhary) के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय मंत्री और दिल्ली प्रदेश की सह प्रभारी डॉ अलका गुजर (Dr Alka Gujar) और भारतीय जनता पार्टी के मयूर विहार जिले के अध्यक्ष डा विनोद बछेती (Dr Vinod Bacheti) ने किया। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद बीजेपी राष्ट्रीय मंत्री अलका गुजर और ज़िला अध्यक्ष विनोद बछेती ने बीजेपी प्रत्याशी रेणु चौधरी के पक्ष में पदयात्रा की और क्षेत्र की जनता से भारी मतों से विजय बनाने की अपील की।
दिल्ली के वार्ड नं 124 नंगली सकरावती सीट से बीजेपी प्रत्याशी श्रीमती सविता पवन शर्मा (Savita Pawan Sharma) के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) ने किया। सांसद प्रवेश वर्मा ने कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता कह रही है, एमसीडी (MCD) में फिर से कमल खिलाना है।
दिल्ली के वार्ड नं 10 झडौ़दा सीट से भाजपा उम्मीदवार ब्रिजेश राय (Brijesh Rai) के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने किया। सांसद मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि झड़ौदा सीट से भाजपा उम्मीदवार ब्रिजेश राय को बहुत भारी मतों से विजय बनाए।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close