दिल्ली-NCRराजनीति

Modi@20 का मतलब कर्तव्यनिष्ठा, संकल्प सहित लोगों का विश्वास…

पीएम मोदी का 20 वर्षों तक शासन में बने रहना जनता का उनके प्रति विश्वास का नतीजा है-मनोज तिवारी

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन एवं उनकी कार्यशैली पर आधारित किताब MODI@20 DREAMS MEET DELIVERY पर चर्चा करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रुप में पूरे किए अपने 20 सालों के शासन की व्याख्या करती यह पुस्तक पूरी तरह उनके मिशन और कर्तव्यों को बताती है।

श्यामलाल कॉलेज में हुए पुस्तक पर चर्चा में मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती चली गई जो उनके व्यक्तित्व को बताती है। ईमानदारी के साथ जीवन जीते हुए आगे बढ़ना अगर किसी से सीखना हो तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई सीखे। वसुधैव कटूंबकम को भी ध्यान में रखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राजनीतिक जीवन को जीने का काम किया। हमेशा सशक्तिकरण की बात की है। चाहे वह महिला, युवा, वंचित, पीड़ित, गांव, गरीब, शोषित, दलित इत्यादी की भलाई के बारे में सोचा। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, जिला अध्यक्ष मास्टर विनोद कुमार और श्याम लाल कॉलेज के प्रधानाचार्य रबि नारायण कर सहित अन्य उपस्थित थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण एवं जनकल्याण के अनेकों कार्यों में कीर्तिमान स्थापित किया है। पिछली सरकारों में विकास फाइलों में अटका रहता था, लेकिन आज प्रत्यक्ष रुप से इस विकास को देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी@20 का मतलब बताते हुए कहा कि मोदी का मतलब कर्तव्यनिष्ठा, संकल्प सहित लोगों का विश्वास। आज सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की देन है कि आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का सम्मान बढ़ाने का काम किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close