photo galleryदिल्ली MCD इलेक्शनराजनीति
Trending

MCD Election: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबल मिश्रा “आप” के हुए

महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा पहले से ही आम आदमी पार्टी के द्वारका विधानसभा सीट से विधायक हैं

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली नगर निगम चुनाव में दल बदलने सिलसिला जारी है वंही कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा (Vinay Mishra) पहले से ही आम आदमी पार्टी के द्वारका विधानसभा सीट से विधायक हैं।
     कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा सांसद के साथ-साथ पूर्वांचल समाज में मजबूत पकड़ रखने वाले महाबल मिश्रा (Mahabal Mishra) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में एक जनसभा (Public meeting) को संबोधित करने पहुंचे थे। अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार शुरू कर दिया है आने वाले दिनों में दिल्ली में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और रोड शो भी करेंगे।
     दिल्ली नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस (Congress) के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। दिल्ली नगर निगम चुनाव में मुख्य रूप से मुकाबला आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच माना जा रहा है। वंही भारतीय जनता पार्टी सत्ता में बने रहने के लिए ताकत लगा रही है और आम आदमी पार्टी (AAP) सत्ता में आने के जोर लगा रही है।
दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) के लिए 4 दिसम्बर को मतदान होंगे और नतीजों की घोषणा 7 दिसम्बर को की जाएगी।
-ओम कुमार
Tags

Related Articles

Back to top button
Close