देश (National)ब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य (State)सिटी टुडे /आजकल

भाजपा की विजय यात्रा संगठन और कार्यकर्ताओं के दम पर है-डॉo विजय कुमार मल्होत्रा

देश भर में भाजपा का परचम लहराने के लिए साहस के साथ काम करें-आदेश गुप्ता

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी के 41वें स्थापना दिवस पर आज प्रदेश कार्यालय में वरिष्ठतम और सम्मानित पार्टी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी की जो विकास यात्रा दो सदस्यों के साथ शुरु हुई थी, वह पूर्ण बहुमत तक तो पहुंच गई है, लेकिन अब देश भर में पार्टी के परचम को लहराने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को साहस, बुद्धि और कौशल के साथ पार्टी को आगे बढ़ाने का संकल्प लेना है।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में जनसंघ के समय से पार्टी की नींव रहे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा एक विचारधारा पर आधारित पार्टी है। पार्टी का आधार इसके कार्यकर्ता हैं जिनकी मेहनत के कारण वर्तमान में भाजपा विश्व की नंबर एक पार्टी बनी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को संगठन पर अभिमान है और वह यह भी जानता है कि संगठन का क्या महत्व होता है। ऐसे में हमें संगठन की शक्ति को बढ़ाने और पार्टी को विस्तार देने के लिए गरीब कल्याण की भावना से काम करना है। उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जैसा नेता मिला है जो चुनौतियों को अवसर में बदलने की क्षमता रखता है। अभी भी चुनौतियां बहुत है और हमें मिलकर उनका मुक़ाबला करना है।
    आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा की स्थापना के समय हम सबके नेता स्व.अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूर्य निकलेगा, कमल खिलेगा– उनकी यह बात पूरी तरह से सही सिद्ध हुई है। हमें अब भाजपा की विकासयात्रा को आगे बढ़ाना है और ‘देश पहले’ की नीति के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि हमें विफलता को एक चुनौती के रुप में लेना है। क्या कमी रह गई, उसे स्वीकार कर बदलाव करना है क्योंकि हमारा गुरुमंत्र है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।
इस अवसर पर जनसंघ की स्थापना के समय से पार्टी के सदस्य और दिल्ली के पूर्व मुख्यकार्यकारी पार्षद (मुख्यमंत्री) डॉक्टर विजय कुमार मल्होत्रा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने उनके द्वारा पार्टी हित में किए गए अद्भुत कार्य और अथक परिश्रम के लिए सम्मानित किया। श्री मल्होत्रा ने पार्टी के लम्बी यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि विश्व की श्रेष्ठतम पार्टियों में से एक भाजपा की विजय यात्रा उसके संगठन और कार्यकर्ताओं के दम पर ही है और सभी को मिल कर आगे भी नई पीढ़ी के साथ काम करना है।
इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय में ध्वजारोपण करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को चाहिए कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याण की योजनाओं को घर-घर तक लें जाएं। इस कार्यक्रम में पार्टी के 50 से अधिक वरिष्ठ नेताओं को सम्मानित किया गया जिनमें पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री रहे विजय गोयल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व विधायक ओ.पी. बब्बर एवं सुभाष सचदेवा, पी.के. चांदला, पूर्व महापौर महेशचंद्र शर्मा, उत्तरी दिल्ली निगम में सदन के नेता नरेन्द्र चावला, मूलचंद चावला, धर्मदेव सोलंकी, धर्मवीर, श्रीमती मोहनी गर्ग, विजय खुराना,  जितराम सोलंकी और श्रीमती संतोष यादव सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेतागण शामिल थे।
-भूपिंदर सिंह

Related Articles

Back to top button
Close