दिल्ली-NCRधर्म/समाज

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा राजौरी गार्डन का चुनाव 4 सितंबर को होगा

सरना गुट के इंद्रप्रीत कोचर के पक्ष में शुरू हुआ धुआँ धार प्रचार

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा राजौरी गार्डन (Rajouri Garden)में 4 सितंबर को होने वाले चुनाव काफी प्रतिस्पर्धी होने वाले हैं. एक तरफ हरमनजीत सिंह हैं जो मौजूदा अध्यक्ष हैं और दूसरी तरफ सरना गुट के इंद्रप्रीत सिंह कौचर हैं।
दिल्ली कमेटी चुनाव में बादल गुट से जुड़े प्रत्याशी को हराकर सरना गुट के इंद्रप्रीत सिंह मोंटी दिल्ली कमेटी के मौजूदा सदस्य बन गए हैं।
गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा राजौरी गार्डन चुनाव के मुद्दे पर आज जे ब्लॉक राजौरी गार्डन में प्रेस वार्ता की गई। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) के सरदार हरविंदर सिंह सरना पाली, शिरोमणि अकाली दल दिल्ली (SADD) के नेता,  महासचिव गुरमीत सिंह शंटी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और विपक्षी दलों के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। शंटी ने कहा दिल्ली कमेटी के पिछले 51 सालों के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का प्रतिनिधित्व करने वाला ऐसा शख्स जिसे पंजाबी भाषा का ज्ञान न हो। हरविंदर सिंह सरना ने कहा कि ये लोग न तो गुरु में विश्वास करते हैं और न ही गुरु के बारे में सोचते हैं और उनके द्वारा की जा रही कौम विरोधी गतिविधियों (activities) के बारे में बताया। सरना ने कहा कि इंद्रप्रीत नई पनेरी से ताल्लुक रखते हैं जिन्हें गुरु घर की सेवा का मौका दिया जाना चाहिए। हरविंदर सिंह सरना ने संगत से कोचर की टीम को विजेता बनाकर गुरु घर की सेवा करने का मौका देने की अपील की। 


इस प्रेस वार्ता में यूथ विंग के अध्यक्ष रमनदीप सिंह सोनू, भूपिंदर सिंह पीआरओ, मंजीत सिंह सरना, सरदार कुलवंत सिंह हरिंदरपाल सिंह गगनजोत सिंह, खेम सिंह आनंद (अध्यक्ष खुखरैन बिरादरी) सुरजीत सिंह सभरवाल (अध्यक्ष औषधालय) भूपिंदर सिंह बावा (श्री उपाध्यक्ष) हरिंदर सिंह सभरवाल (अध्यक्ष वैवाहिक सेवाएं) सुरिंदर पाल सिंह (सदस्य सैफ) ओंकार सिंह खुराना (ब्राइटवेज) (पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरुद्वारा सिंह सभा राजौरी गार्डन) भी उपस्तिथ रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close