photo galleryबिज़नेसमनोरंजन (Entertainment)
Trending

10वां नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल भव्य तरीके से संपन्न

उद्यमियों को उम्मीद है कि नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल जैसे आयोजन संभावित हितधारकों के साथ संबंध बनाने में मदद करेंगे

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चल रहे नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल का आज समापन हो गया। ये फेस्टिवल 23 से 26 दिसम्बर तक चला।  इस चार दिवसीय नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल में दिल्ली वासियों ने नॉर्थ ईस्ट के प्रसिद्ध भोजन, हस्तशिल्प, लाइव म्यूजिक, नॉर्थ ईस्ट के फेमस परफॉर्मेंस, सिंगर और नृत्य का खूब आनंद लिया। फेस्टिवल में लोगों ने जमकर खरीदारी भी करी।
     नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल मे सरकारी अधिकारी, टूर ऑपरेटर एवं विकास भागीदारक क्षेत्र के व्यापार और अर्थव्यवस्था को आगे बढाने पर गंभीर चर्चा हुई जिससे नॉर्थ ईस्ट में मजबूत निवेश का माहौल बन सके एवं भारत के पर्यटन स्थलों में नॉर्थ ईस्ट का नाम शामिल हो सके।
     10वें नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल में नॉर्थ ईस्ट के प्रसिद्ध गायकों ने अपनी मन मोहक प्रस्तुति दी जिससे फेस्टिवल में आए लोगों ने जमकर आनंद उठाया।
     फेस्टिवल में रोज फैशन शो का आयोजन किया गया जिसमें नॉर्थ ईस्ट के परिधानों को मॉडल ने पहनकर रैंप वॉक किया जिसे देखने को बड़ी संख्या में लोग फेस्टिवल में आए।
     नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल के मुख्य आयोजक श्यामकानु महंत ने बात करते हुए कहा, “जैसा कि सकारात्मक अनुमान था, आयोजन शानदार रूप से सफल रहा। उन्होंने कहा कि हमने इस आयोजन में हजारों आगंतुकों को आते देखा। यह निश्चित रूप से एक शानदार आगाज था।  हमारी पूरी टीम ने इस उत्सव को आयोजित करने के लिए कई महीनों तक लगातार काम किया है और उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। लोग अब इस क्षेत्र का दौरा करने और हमारी समृद्ध संस्कृति और विरासत का पता लगाने में रुचि दिखा रहे हैं। कई उद्यमियों ने स्टॉल लगाकर अच्छा कारोबार किया है। हम सभी कलाकारों, उद्यमियों, सरकारी अधिकारियों, हितधारकों, दिल्ली के लोगों और प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल प्रत्येक व्यक्ति को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं। हम 11वें आयोजन की घोषणा करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करेंगें।”
     नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल के 10वें आयोजन मे सभी ने न केवल क्षेत्र की संस्कृतियों और परंपराओं का मजा उठाया, बल्कि रचनात्मक और भावुक उद्यमियों को एक व्यापार खिड़की भी प्रदान की। आयोजकों, निवेशकों और आगंतुकों ने जमीनी स्तर से उपजे विचारों की सराहना की। उद्यमियों को उम्मीद है कि नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल जैसे आयोजन संभावित हितधारकों के साथ संबंध बनाने में मदद करेंगे, जिनका समर्थन आने वाले वर्षों में व्यापक सामाजिक भलाई के लिए उनकी संभावनाओं में सुधार कर सकता है।
-ओम कुमार
यह भी पढ़ें:—-
नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल का हुआ आगाजhttps://dainikindia24x7.com/10414-2-north-east-festival-started/
Tags

Related Articles

Back to top button
Close