काम की खबर (Utility News)

whatsapp new features: व्हाट्सअप का नया फीचर, इंस्टा की तरह DP से ही देख पाएंगे स्टेट्स

वाट्सअप में आपको इंस्टाग्राम जैसा फील आयेगा क्योंकि अब इसमें भी आपको चैट में ही स्टेट्स देखने को मिल जायेगा।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

व्हाट्सअप अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट लाने जा रहा है। इस नए फीचर से आप अपने कॉन्टैक्ट के स्टेटस जल्दी से देख पाएंगे। यही नही वाट्सअप में आपको इंस्टाग्राम जैसा फील आयेगा क्योंकि अब इसमें भी आपको चैट में ही स्टेट्स देखने को मिल जायेगा। वहीं डेस्कटॉप यूजर्स के लिए व्हाट्सअप ऐसे फीचर में काम कर रहा जिसकी मदद से ग्रुप के मेंबर किसी टॉपिक पर बोटिंग कर पाएंगे।

open demat account

 

DP में क्लिक करने पर मिलेगा अपडेट

व्हाट्सअप के फीचर अपडेट देने वाली वेबसाइट WABetalnfo ने चैट लिस्ट से ही स्टेटस देखने वाले फीचर को रिपोर्ट किया है। इस साइट के मुताबिक व्हाट्सअप में भी अब इंस्टाग्राम और फेसबुक की तरह DP में ही स्टेटस का अपडेट मिल जायेगा। इसकी जानकारी WABetaInfo ने स्टेटस अपडेट फीचर के कई स्क्रीन शॉटस शेयर किए हैं। आपको बता दें यह अपडेट्स एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए होगा। वहीं स्टेटस फीचर पर क्विक रिएक्शन वाले फीचर को भी लाया जाएगा। इसमें आप अपने व्यू 8 तरह के अलग अलग इमोजी से दे पाएंगे।

 Read More.देश का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, 19 रुपये में महीने भर की वैधता, जाने ऐसे कुछ और दमदार प्लान

ग्रुप में बोटिंग फीचर की हो रही टेस्टिंग

आपको बता दें कि व्हाट्सअप ग्रुप पोलिंग का भी फीचर जल्द देखने को मिल सकता है। मार्च से इस अपडेट पर काम जारी है। इस बात की पुष्टि WABetalnfo  ने स्क्रीन शॉटस शेयर करके की है। इसकी लाॅन्चिग डेट अभी तक सामने नही आई है। इस फीचर से यूजर्स को डेटा इकट्ठे करने में आसनी होगी।

और भी नए अपडेट पर चल रहा काम

WAbetaInfo के साइट के मुताबिक व्हाट्सअप एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा, जो यूजर्स को एक ही अकाउंट्स से कई फोन या टैबलेट पर चैट करने का ऑप्शन दे पाएगा।
स्क्रीन आपके आपके मेन फोन में ही कोड स्कैन करके डिवाइस को रजिस्टर करने का निर्देश देगी। बता दें अभी कोड स्कैन करके दुसरे का व्हाट्सअप चलाने की सुविधा केवल डेस्कटॉप और वेब ब्राउजर में ही मिलता है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close